निर्णायक मोड़ पर पहुंची जॉनी डेप और Amber Heard की लड़ाई, फैसले से पहले जूरी सदस्यों ने किया विचार- विमर्श  

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की लीगल लड़ाई अब अपने अंतिम चरण में है. जूरी ने अपने फैसले की घोषणा करने से पहले फेयरफैक्स, वर्जीनिया में विचार-विमर्श किया. डेप ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मुकदमा दायर किया है.

निर्णायक मोड़ पर पहुंची जॉनी डेप और Amber Heard की लड़ाई, फैसले से पहले जूरी सदस्यों ने किया विचार- विमर्श  

Johnny Depp-Amber Heard मामले में जल्द आएगा फैसला

नई दिल्ली :

Johnny Depp-Amber Heard Case: जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की लीगल लड़ाई अब अपने अंतिम चरण में है. जूरी ने अपने फैसले की घोषणा करने से पहले फेयरफैक्स, वर्जीनिया में विचार-विमर्श किया. डेप ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मुकदमा दायर किया है. जॉनी डेप का इस बारे में कहना है कि 27 मई 2016 को हर्ड ने लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एक कोर्टहाउस में डेप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा कर उनका जीवन बर्बाद कर दिया. डेप की टीम ने दावा किया है कि आरोपों के कारण एक्टर को कई प्रोजेक्ट्स से हाथ  धोना पड़ा. 

फैसले देने से पहले जूरी इस मामले पर विचार-विमर्श कर रही है. यदि जूरी सदस्य निर्णय लेते हैं कि हर्ड ने वास्तव में डेप को बदनाम किया है, तो उन्हें एक्टर को 50 मिलियन राशि का भुगतान करना पड़ेगा. यदि जूरी हर्ड के पक्ष में फैसला देती है तो  डेप को उन्हें 100 मिलियन राशि का भुगतान करना पड़ेगा.

 कब आएगा फैसला

छह सप्ताह के ट्रायल के बाद अब सभी की निगाहें जॉनी डेप-एम्बर हर्ड मामले के फैसले पर टिकी हैं, लेकिन यह बता पाना असंभव है कि जूरी कब तक अपना विचार-विमर्श जारी रखेगी. इस बीच डेप यूके में हैं, जहां उन्होंने एक रॉक कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई, जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा. इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया. इसके बाद जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था. तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं. जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी. दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.