'व्हाट द हेल नव्या' में नानी जया और मम्मी श्वेता के साथ मजेदार बातचीत करती दिखेंगी नव्या

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लोकप्रिय स्टारकिड हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ करती रहती हैं. इन दिनों वह चर्चा में हैं अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर. इस पॉडकास्ट से जया बच्चन और श्वेता बच्चन-नंदा भी नव्या नवेली नंदा से जुड़ीं.

'व्हाट द हेल नव्या' में नानी जया और मम्मी श्वेता के साथ मजेदार बातचीत करती दिखेंगी नव्या

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली इन दिनों अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर चर्चा में हैं

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली लोकप्रिय स्टारकिड हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ करती रहती हैं. इन दिनों वह चर्चा में हैं अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर. इस पॉडकास्ट से जया बच्चन और श्वेता बच्चन-नंदा भी नव्या नवेली नंदा से जुड़ीं. ट्रेलर बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों के बीच बातचीत दिख रही है. नव्या की नानी जानी मानी एक्ट्रेस और संसद सदस्य हैं वहीं उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा एक लेखक, स्तंभकार, उद्यमी और नव्या की मां हैं.

आईवीएम पॉडकास्ट द्वारा निर्मित, 'व्हाट द हेल नव्या' में बहुत सारी लेग-पुलिंग, वास्तविक बातचीत और जया और  श्वेता की राय सुनने को मिलेगा. ट्रेलर में तीनों सहज और प्रफुल्लित करने वाली बातचीत करती दिख रही हैं.  ट्रेलर में नव्या कहती हैं, "मुझे ना कहने में समस्या है" जिस पर श्वेता चुटकी लेती है "तुम सीखो." श्वेता और जया एक साथ सहमत हैं और कहती हैं, "यह सबसे अच्छा शब्द है." नव्या एक उद्यमी हैं और आरा हेल्थ, एक महिला-केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी और महिलाओं के लिए एक गैर-लाभकारी प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर हैं.  

'व्हाट द हेल नव्या' के एपिसोड 24 सितंबर 2022 से सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हर शनिवार को रिलीज होंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट