Jawan के लिए क्रेजी हुई पब्लिक, सुबह 6 बजे थियेटर्स के बाहर डांस और धमाल के वीडियो वायरल

शाहरुख खान की जवान फाइनली आज यानी कि 7 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से जुड़े क्रेज को देखकर ऐसा लग रहा है कि करोड़ों की कलेक्शन तो पक्की है.

Jawan के लिए क्रेजी हुई पब्लिक, सुबह 6 बजे थियेटर्स के बाहर डांस और धमाल के वीडियो वायरल

जवान के लिए जश्न

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैन्स सुबह 6 बजे थियेटर्स के बाहर जवान डे मनाते हुए, नाचते और पटाखे फोड़ते हुए दिखे. फिल्म का पहला शो देखने के लिए थियेटर्स के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. सिर्फ थियेटर के बाहर ही नहीं बल्कि थियेटर के अंदर भी फैंस 'जिंदा बंदा' पर डांस कर रहे थे. उनके वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. एक फैन पेज ने लिखा, “नफरत करने वाले यह कहकर रोते रह सकते हैं कि यह कॉर्पोरेट बुकिंग है क्योंकि उनके सबसे बड़े सपने में भी, उनका स्टार सुबह 6 बजे के शो #जवान के लिए इतनी भीड़ नहीं ला पाएगा.”

देखें वायरल वीडियो:

बेंगलुरु में भी फैन्स सुबह-सुबह सेलिब्रेट करते दिखे. एक फैन ने वीडियो शेयर किया और लिखा, “बेंगलुरू से अगले लेवल का #जवान सेलिब्रेशन सीन.”

थियेटर्स के अंदर के वीडियो शेयर करते हुए एक फैन पेज ने लिखा, “सुपर सेलिब्रेशन! #ZindaBanda बजते ही भीड़ एक्साइटेड हो गई!!! जवान सुनामी यहां है और कैसे!!!”

इस बीच, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट किया, "जवान एक इमोशनल रोलर कोस्टर था. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद @iamsrk और @Atlee_dir और @_GauravVerma. भले ही मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं था लेकिन इसने मुझ पर अलग असर डाला. मेरे रोंगटे खड़े हो गए. बेस्ट बॉलीवुड और पैन इंडिया फिल्मों में से एक जो मैंने देखी है. एक मैसेज के साथ मासी."

विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर पत्नी नयनतारा समेत जवान की टीम को बधाई दी . उन्होंने लिखा, "2.49 घंटे का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली टीम को शुभकामनाएं! बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएं और कुछ बड़ा रिकॉर्ड बनाएं! प्रिय एसआरके, एटली, अनिरुद्ध और मेरी थंगमे नयनतारा." नयनतारा ने अपनी स्टोरी दोबारा शेयर की और लिखा, "आप मेरी ब्लेसिंग हैं."

पहले महेश बाबू और धर्मेंद्र ने शाहरुख खान पर अपना प्यार बरसाया और अब लियो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने भी स्टार और उनकी टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को, लोकेश कनगराज ने अपने ट्विटर पर शाहरुख खान और जवान कलाकारों को शुभकामनाएं दीं. फिल्म प्रोड्यूसर ने लिखा, “@iamsrk सर, मेरे प्यारे भाइयों @Atlee_dir, @anirudhofficial, #Nayanthara, @VijaySethuOffl को और #जवान की पूरी कास्ट और क्रू शुभकामनाएं. यह  एक ब्लॉकबस्टर होगी.”