Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की जवान का जलवा, दो दिन में 100 करोड़ के पार

'Jawan' Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की जवान का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि हैरान कर देने वाला है.

Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की जवान का जलवा, दो दिन में 100 करोड़ के पार

'Jawan' Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की जवान ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

खास बातें

  • जवान ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई
  • जवान के दूसरे दिन का कलेक्शन आया सामने
  • दूसरे ही दिन शाहरुख खान की जवान 100 करोड़ पार
नई दिल्ली:

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: जवान कैसी है? जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है? जवान हिट है? जवान 100 करोड़ पार कब होगी? ऐसे सवाल शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के बाद काफी सुनने को मिल रहे हैं. हालांकि किंग खान भी फैंस की डिमांड पर खरे उतरे हैं और बॉक्स ऑफिस पर पहले दो दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए हैं. इतना ही नहीं पहले दिन के मुकाबले भले ही फिल्म की कमाई कम है. लेकिन शाहरुख खान की फिल्म दुनियाभर में अच्छा कलेक्शन कर चुकी है, जिसके बाद पहले वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई करेगी यह देखना दिलचस्प होगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जवान ने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 127.50 करोड़ हो गया है. 53 करोड़ में हिंदी भाषा का 47 करोड़ है. हालांकि यह आंकड़ा 50 करोड भी होने की संभावना है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन जवान ने 74.5 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें हिंदी भाषा में 65.5 करोड़, तमिल में 5.3 करोड़ और तेलुगू में 3.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. वहीं इस कमाई को हासिल करके फिल्म पहली हिंदी ऑफ ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा अहम किरदारों में हैं. जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का जबरदस्त कैमियो देखने को मिला है.