जाह्नवी कपूर ने डेजर्ट सफारी के बाद किया 'लुंगी डांस', देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने डेजर्ट सफारी के बाद किया 'लुंगी डांस', देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो देखने को मिलते हैं. जाह्नवी भी फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और अपने लुक्स और स्टाइल से फैन्स को अपनी और आकर्षित करती हैं. एक बार फिर उन्होंने फैन्स का ध्यान खींचने के लिए अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में देखा जा सकता है कि वो समंदर किनारे बड़े स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं. इन फोटो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर का टू-पीस पहना हुआ है. जाह्नवी की ये फोटो सोशल  मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'lungi dance'. वहीं ये फोटो देख उनकी चाची महीप कपूर ने आग वाली इमोजी पोस्ट की है. साथ ही फैन्स भी जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है' तो किसी ने लिखा है 'खूबसूरत'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर के काम की बात करें तो, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ हालही में उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी. अब जाह्नवी कपूर जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं.