विज्ञापन

ये वीडियो देखने के बाद जाह्नवी कपूर को जूनियर श्रीदेवी कह रहे हैं लोग, आपने देखा ?

जाह्नवी कपूर का एक नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने को देखने के बाद लोग उन्हें जूनियर श्रीदेवी कह रहे हैं. आपने देखा ऐसा क्या खास है?

ये वीडियो देखने के बाद जाह्नवी कपूर को जूनियर श्रीदेवी कह रहे हैं लोग, आपने देखा ?
जाह्नवी कपूर को क्यों कह रहे हैं जूनियर श्रीदेवी?
नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म देवारा: पार्ट 1 का दूसरा गाना 5 अगस्त को रिलीज किया गया. अनिरुद्ध रविचंदर ने इस गाने को कंपोज किया है. इसका नाम तेलुगु में चुट्टमल्ले, हिंदी में धीरे-धीरे, तमिल में पत्थवैक्कम, कन्नड़ में स्वातिमुत्थे सिक्कंगइथे और मलयालम में कन्नीनाथन कामनोट्टम है. ये गाना रिलीज करने से पहले फिल्म के ऑफीशियल एक्स पेज पर एक टीजर रिलीज किया गया. कैप्शन में उन्होंने लिखा "हम पहले से ही इसकी ट्रांस में हैं... मुझे यकीन है कि आप भी इस राइड में हमारे साथ शामिल होंगे." इसके बाद उन्होंने रामजोगय्या शास्त्री के लिखे इस गाने का फुल वर्जन शेयर किया और ये गाना कुछ अच्छी ही वाइब दे रहा है.

किसने किया कोरियोग्राफ ?

इस गाने को बोस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है और शिल्पा राव ने इसे गाया है. 3 मिनट 44 सेकंड लंबे इस गाने में जान्हवी ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए हैं. जबकि जूनियर एनटीआर अपने अलग लुक में हैं. इसमें वे बीच पर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाना बेहद खूबसूरत है और कुछ लोगों को तो जाह्नवी देखकर श्रीदेवी याद आ रही हैं. 

इस गाने के लिए अनिरुद्ध के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, "इस गाने पर काम करना मेरे लिए बिल्कुल नया एक्सपीरियंस था. गाने में बहुत ही मीठी और ताजा वाइब है. अनिरुद्ध के साथ काम करना शानदार है. यह सिर्फ रिकॉर्डिंग से ज्यादा एक जैमिंग सेशन जैसा लगा. वह हमेशा मेरी आवाज की कल्पना ऐसे तरीके से करते हैं जैसा मैं नहीं कर सकती. मुझे हर पल अच्छा लगा और इस प्रोसेस के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा." 

फैन्स भी रोमांटिक ट्रैक इंजॉय करते दिखे. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, मुझे सीनियर एनटीआर और श्रीदेवी की याद आती है. एक ने लिखा, थंगम देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. एक फैन ने लिखा कि यह गाना 'बहुत, बहुत प्यारा' है. कई लोगों ने तो गाना देखने के बाद  जान्हवी के इंस्टाग्राम पर 'जूनियर श्रीदेवी' तक कह दिया.

जान्हवी कपूर का तेलुगु डेब्यू

देवरा: पार्ट 1 जान्हवी और सैफ दोनों की साउथ में डेब्यू फिल्म है. फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पीटीआई को बताया कि तेलुगु में काम करने से उन्हें अपनी मां दिवंगत श्रीदेवी के करीब होने का एहसास होता है. उन्होंने कहा, "किसी तरह यह मुझे मेरी मां के करीब होने का एहसास कराता है. उस माहौल में होने के साथ-साथ उस भाषा को सुनना और बोलना. मुझे लगा कि यह सही समय है. मुझे लगा कि मेरा झुकाव इस तरफ हो रहा है. मां का एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ ऐसा इतिहास है. यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे इन दोनों बेहद टैलेंटेड एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
ये वीडियो देखने के बाद जाह्नवी कपूर को जूनियर श्रीदेवी कह रहे हैं लोग, आपने देखा ?
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com