जैमी लीवर ने श्रीदेवी बन बोले फिल्म 'चालबाज' के डायलॉग, Video देख फैंस बोले- Powerful Acting...

जैमी लीवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

जैमी लीवर ने श्रीदेवी बन बोले फिल्म 'चालबाज' के डायलॉग, Video देख फैंस बोले- Powerful Acting...

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने जबरदस्त अंदाज में की श्रीदेवी की एक्टिंग

खास बातें

  • जैमी लीवर ने श्रीदेवी बन बोले 'चालबाज' फिल्म के डायलॉग
  • जॉनी लीवर की बेटी की एक्टिंग देख फैंस भी हो गए इंप्रेस
  • जैमी लीवर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जैमी लीवर एक्टिंग में माहिर हैं और इस बात का अंदाजा उनके वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, जैमी लीवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी जैमी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 15 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में जैमी लीवर जबरदस्त अंदाज में श्रीदेवी की एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके यह डायलॉग फिल्म चालबाज से जुड़े हुए हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस और अंदाज भी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जैमी लीवर ने लिखा, "लोगों की मांग के बाद 'चालबाज' फिल्म से श्रीदेवी जी (Sridevi)." उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "दुनिया की बेस्ट एक्ट्रेस..." तो वहीं एक यूजर ने लिखा, "पावरफुल एक्टिंग मैम..." इसके अलावा कई फैंस उनके वीडियो पर इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपने वीडियो से इस कदर सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले भी जैमी लीवर ने अपने कई डांस वीडियो और मिमिकरी वीडियो शेयर किये थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जैमी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी. वह बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने इन फिल्मों में क्रमश: चंपा और गिगली का किरदान निभाया था.