जैकलीन फर्नांडिस करने जा रही थीं ये मुश्किल काम, पहले हुआ हादसा और फिर...

जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों बॉलीवुड में जमकर तहलका मचाए हुए हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और उनके स्पेशल नंबर फिल्मों की जान बने हुए हैं.

जैकलीन फर्नांडिस करने जा रही थीं ये मुश्किल काम, पहले हुआ हादसा और फिर...

Race 3 के लिए तैयारी करतीं जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  • ईद पर रिलीज होगी 'रेस-3'
  • रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  • जैकलीन फर्नांडिस हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों बॉलीवुड में जमकर तहलका मचाए हुए हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और उनके स्पेशल नंबर फिल्मों की जान बने हुए हैं. जिसकी ताजा मिसाल 'बागी 2' में उनका 'एक दो तीन' सॉन्ग है. जिसमें जैकलीन ने जबरदस्त डांस किया है और गाना काफी पॉपुलर भी रहा है. इन दिनों जैकलीन 'रेस 3' के लिए खूब प्रैक्टिस कर रही हैं. इसी प्रैक्टिस का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक बहुत ही मुश्किल स्टेप की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. पहले यह स्टेप उनसे नहीं होता है और गिर जाती हैं लेकिन उसके बाद बहुत ही परफेक्शन के साथ वे इसे अंजाम देती हैं. इस पर सब तालियां भी बजाते हैं.

इस स्टार डॉटर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, Video Viral
 



एक्ट्रेस ने शेयर किया Toothbrush करते हुए वीडियो, Troll होने पर कर दी बोलती बंद

जैकलीन फर्नांडिस 'रेस 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. इससे पहले वे सलमान खान के साथ 'किक' में नजर आ चुकी हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. खबरें आ रही हैं कि 'किक 2' के सीक्वल पर भी जल्द ही काम शुरू होने वाला है और इसके लिए भी जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी चल रहा है. 

आलिया की 'Raazi' का ट्रेलर देखकर सीटियां बजाने लगे पापा महेश भट्ट, मम्मी का हुआ ये हाल

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज ने 2014 में आई फिल्म 'किक' के प्रसिद्ध गीत "जुम्मे की रात" के साथ हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया था और अब सुनने में आ रहा है कि ईद पर रिलीज हो रही फिल्म "रेस 3" के साथ एक बार फिर सलमान और जैकलिन जनता को अपनी धुन पर नचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म प्रोडक्शन यूनिट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सलमान फिल्म में अपने गाने को उतना ही स्पेशल बनाना चाहते है जितना "जुम्मे की रात" था.

जमानत मिलने के दो दिन बाद Salman Khan हुए इमोशनल, लिखा- मुझपर उम्मीद न खोने के लिए शुक्रिया...

इसके साथ ही, फिल्म में सलमान और जैकलिन पर दो गाने फिल्माए जाएंगे, जिनमे से एक कि शूटिंग पूरी हो चुकी है. सूत्रों की माने तो,"जैकलीन के साथ फिल्माए जाने वाले रेस 3 के गानों पर सलमान विशेष ध्यान दे रहे है. एक एंटरटेनर होने के नाते, सलमान ने हमेशा प्रत्येक फिल्म के साथ चार्टबस्टर दिए हैं."

Video: जोधपुर से मुंबई पहुंचे सलमान खान


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com