जैकलीन फर्नांडिस और अवनीत कौर ने 'मुड़ मुड़ के' पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- फायर है...देखें VIDEO

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे टीवी की क्वीन अवनीत कौर के साथ अपने इस नए गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस और अवनीत कौर ने 'मुड़ मुड़ के' पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- फायर है...देखें VIDEO

जैकलीन और अवनीत का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस को बहुत एक्टिव देखा जाता है. जैकलीन अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज यहां शेयर करती हैं, इसे उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में जैकलीन को नेहा और टोनी कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'मुड़ मुड़ के' में देखा गया है. इस वीडियो में जैकलीन ने अपनी कातिलाना अदाओं और किलर डांस मूव्स से हंगामा मचा दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे टीवी की क्वीन अवनीत कौर के साथ अपने इस नए गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप जैकलीन के साथ अवनीत को भी देख सकते हैं. दोनों का स्टाइलिश लुक भी इस वीडियो में देखने लायक है. अवनीत और जैकलीन 'मुड़ मुड़ के' गाने का हुक स्टेप कर रही हैं, जो इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है. जैकलीन फर्नांडिस  के पोस्ट पर आम लोगों से लेकर फैन्स तक के कमेंट्स आ रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मेरी जैकलीन बेस्ट है", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "फायर है भाई फायर". गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस अक्षय कुमार के साथ 'Ram Setu' में दिखाई देंगी. वहीं अवनीत जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'Tiku Weds Sheru' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं. 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com