Priyanka Chopra की किरायेदार हैं Jacqueline Fernandes, देसी गर्ल को देती हैं इतना किराया

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अक्तूबर 2020 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फ्लैट किराये पर लिया था.

Priyanka Chopra की किरायेदार हैं Jacqueline Fernandes, देसी गर्ल को देती हैं इतना किराया

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की किरायेदार हैं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के साथ ही वह स्थायीन व्यंजनों का जमकर लुत्फ उठा रही हैं. इस तरह वह शूटिंग के दौरान लोकल फूड को कतई मिस नहीं कर रही हैं. लेकिन इस बीच जैकलीन फर्नांडिस का किराये का मकान और किराया जरूर सुर्खियों में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अक्तूबर 2020 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फ्लैट किराये पर लिया था. बताया जा रहा है कि इस फ्लैट को उन्होंने तीन साल के लिए रेंट पर लियी है और इसका मासिक किराया 6.78 लाख रुपये है. 


इस तरह जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का किराया जरूर सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों बच्चन पांडेय की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के सेट से एक सूत्र ने बताया, 'जैकलिन बहुत बड़ी फूडी हैं. वह दिल से बिल्कुल देसी हैं. वह स्थानीय भारतीय भोजन खाना इस कदर पसंद करती हैं कि वह भारत मे जहां भी जाती हैं, तो सुनिश्चित करती हैं कि वह स्थानीय व्यंजनों का स्वाद जरूर चखें. वह खुद रिसर्च करती हैं और पारंपरिक स्थानीय आइटम का पता लगती हैं और फिर से उनका आनंद लेती हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खुद एक रेस्तरां की मालिक है, उन्हें खाने-पीने में गहरी दिलचस्पी है और भारतीय भोजन खाने की कोशिश करना और उनकी सराहना करने में कभी विफल नहीं होती है. यहां तक कि जब वह बच्चन पांडे के सेट पर हेक्टिक शेड्यूल के साथ व्यस्त थीं, तब उन्होंने अपने गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर के लिए समय निकाला और स्थानीय व्यंजनों की खोज करना जारी रखा. वर्क फ्रंट पर, जैकलीन जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, 'भूत पुलिस', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी.