Jackie Shroff को पत्नी आयशा श्रॉफ ने किया Birthday विश तो दिशा पटानी का आया कमेंट- हैप्पी बर्थडे अंकल...

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Birthday) के जन्मदिन पर पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने शेयर की पोस्ट तो दिशा पटानी (Disha Patani) का यूं आया कमेंट.

Jackie Shroff को पत्नी आयशा श्रॉफ ने किया Birthday विश तो दिशा पटानी का आया कमेंट- हैप्पी बर्थडे अंकल...

Jackie Shroff Birthday: जैकी श्रॉफ को आयशा श्रॉफ ने यूं किया बर्थडे विश

खास बातें

  • जैकी श्रॉफ का आज है जन्मदिन
  • 64 साल के हो गए हैं एक्टर
  • पत्नी आयशा श्रॉफ ने शेयर की पोस्ट
नई दिल्ली :

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Birthday) आज 64 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ का जन्म 1 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था. जैकी श्रॉफ के जन्मदिन पर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने एक्टर की एक फोटो शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. आयशा श्रॉफ की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रॉफ की अच्छी दोस्त दिशा पटानी (Disha Patnai) ने भी कमेंट किया है. आयशा श्रॉफ की जैकी श्रॉफ को लेकर शेयर की गई इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Birthday) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'वर्ल्ड के बेस्ट फादर का जन्मदिन भरपूर खुशियों वाला रहे. और दुनिया के सबसे दिलदार शख्स!' उन्होंने इस पोस्ट में जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ को भी टैग किया है. लेकिन इस पोस्ट पर कमेंट आया दिशा पटानी का. दिशा पटानी ने इस पोस्ट पर कमेट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे अंकल...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Birthday) का असली नाम जय किशन काकूभाई श्रॉफ है. जैकी श्रॉफ की डेब्यू फिल्म देव आनंद के साथ 'स्वामी दादा (1982)' थी. हालांकि जैकी श्रॉफ को जबरदस्त पहचान सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' से मिली. जैकी श्रॉफ अभी तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. यही नहीं, उन्होंने लगभग 13 भाषाओं में फिल्में की हैं. जैकी श्रॉफ की अगली फिल्म सलमान खान के साथ 'राधे' है, जिसमें दिशा पटानी उनकी बहन का किरदार निभाएंगी.