एम्बेसेडर कार से चंकी पांडे के बर्थडे में पहुंचे जैकी श्रॉफ, पार्टी से ज्यादा खिचे गाड़ी के फोटो

अपने डायलॉग और अपने अंदाज की वजह से चंकी पांडे अपने फैन्स के बीच खास पॉपुलर रहे हैं. वहीं हाल ही में उनका 60वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया.

एम्बेसेडर कार से चंकी पांडे के बर्थडे में पहुंचे जैकी श्रॉफ, पार्टी से ज्यादा खिचे गाड़ी के फोटो

Ambassador कार से चंकी के बर्थडे में पहुंचे जैकी श्रॉफ

नई दिल्ली :

अपने डायलॉग और अपने अंदाज की वजह से चंकी पांडे अपने फैन्स के बीच खास पॉपुलर रहे हैं. वहीं हाल ही में उनका 60वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया. जी हां, चंकी 59 साल के पूरे हो चुके हैं और एक लंबा समय उन्होंने बॉलीवुड में भी बिताया है और अब उनकी बेटी अनन्या पांडे भी अपनी अदाकारी को लेकर खास चर्चाओं में रहती हैं. वहीं हाल ही में परिवार ने चंकी के लिए एक बड़ी और बेहतरीन बर्थडे पार्टी रखी थी. जिसमें फिल्मी जगत के कई सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे. 

इस पार्टी में करण जौहर, शनाया कपूर, महीप कपूर, संजय कपूर, आर्यन खान, सोनाली बेंद्रे, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, नव्या नंदा समेत कई सितारे अपनी चमचमाती कार से चंकी के बर्थडे पर गए थे. इस दौरान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार जैकी श्रॉफ भी पहुंचे और आते ही लोगों की लंबी भीड़ लग गई. 

बता दें कि चंकी के बर्थडे पर जैकी श्रॉफ अपनी खूबसूरत Ambassador कार से पहुंचे थे. बता दें कि ये कार एक समय पर नामी और अपनी लग्जरी के लिए जानी जाती थी. वहीं जैकी की इस एक झलक ने फैन्स का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सर आपने तो दिल जीत लिया तो वहीं दूसरे ने कहा गजब. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:एआर रहमान, विक्रम और तृषा को मुंबई एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट