Isha Ambani Wedding Card: सामने आया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड...

Isha Ambani Anand Piramal Wedding: ईशा अंबानी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. दो बॉक्स इसमें साफ देखे जा सकते है. पहला बॉक्स क्रीम रंग का है, जो फूलों से सजा हुआ है.

Isha Ambani Wedding Card: सामने आया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड...

Isha Ambani Wedding Card: 12 दिसंबर को होगी नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी

खास बातें

  • ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड वायरल
  • 12 दिसंबर को मुंबई में होगी शादी
  • ईटली में आनंद पीरामल से की सगाई
नई दिल्ली:

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) दिसंबर में मंगेतर आनंद पीरामल (Anand Piramal) से शादी करने जा रही हैं. ईशा और आनंद 12 दिसंबर मुंबई में शादी रचाएंगे. यह घोषणा दोनों के फैमिली मेंबक्स कर चुके हैं. शादी की खबरों के बीच ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड (Isha Ambani Wedding Card) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. यह दो हिस्सों में बटा हुआ है. पहले बॉक्स में (ia) ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं. जबकि दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर साफ देखी जा सकती है.

21 Inside Pics: सारा अली खान से अनन्या-आलिया तक, शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में स्टार डॉटर्स ने ढाया कहर

ईशा अंबानी का यह वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. दो बॉक्स इसमें साफ देखे जा सकते है. पहला बॉक्स क्रीम रंग का है, जो फूलों से सजा हुआ है. जबकि दूसरा डब्बा लाइट पिंक रंग का है, इसमें देवी सरस्वती की तस्वीर है.

देखें, Isha Ambani का Wedding Card...


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरिया रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video

इससे पहले अंबानी और पीरामल परिवार ने एक सयुक्त बयान में कहा था, "हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी. समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे." 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

शादी से पहले सप्ताहांत के दौरान अंबानी और पीरामल परिवार अपने मित्रों और परिवारों की उदयपुर में मेजबानी करेंगे, जहां वे समारोहों में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को शामिल करने के लिए कलाकारों और शिल्पकारों के साथ भागीदारी कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के Bridal Shower में शामिल हुईं कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे, Photo हुईं वायरल

बता दें, ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में हुई थी. जहां करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. तीन दिन तक इटली में ईशा अंबानी की सगाई पार्टी चली थी. जहां प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, करण जोहर, मनीष मलहोत्रा, अनिल कपूर, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे सेलेब्स पहुंचे थे.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by salil arunkumar sand (@salilsand) on

अक्षरा सिंह के साथ मस्ती के मूड में दिखीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, कुछ यूं दिए मजेदार एक्सप्रेशन... देखें Video

सगाई में मुकेश अंबानी ईशा के साथ पार्टी में पहुंचे थे, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. आनंद पीरामल से उनकी शादी होने जा रही है. जो पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. आनंद ने मई में ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com