ईशा अंबानी ने Met Gala 2019 में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, Photo इंटरनेट पर हुईं Viral

Met Gala 2019: बॉलीवुड के फिल्मी सितारे अब हॉलीवुड के इवेंट में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने लगे हैं और ऐसे में इंडिया के टॉप मोस्ट बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) कहां पीछे रहने वाली थीं.

ईशा अंबानी ने Met Gala 2019 में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, Photo इंटरनेट पर हुईं Viral

Met Gala 2019: ईशा अंबानी (Isha Ambani)

खास बातें

  • मेट गाला में ईशा अंबानी भी
  • इस अंदाज में आईं नजर
  • तस्वीरें हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फिल्मी सितारे अब हॉलीवुड के इवेंट में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने लगे हैं और ऐसे में इंडिया के टॉप मोस्ट बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्हें सोमवार रात को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) में कुछ अलग अंदाज में देखा गया. ईशा अंबानी ने मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) में लाइट पिंक कलर का गाउन पहन रखा है. ईशा अंबानी की फोटो मशहूर फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने पोस्ट की है. यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. ईशा अंबानी बिल्कुल प्रिंसेज की तरह लग रही थीं.

कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल से हुई थी. ईशा को कई बड़े इवेंट में शानदार ड्रेस में देखा जा चुका है. उनका लुक और स्टाइलिश अंदाज हर किसी को लुभाता है. मेट गाला (Met Gala) के इवेंट में उन्होंने गाउन चुना और हाथ में डायमंड रिंग्स पहने, जो उनपर काफी अच्छा लग रहा है. 

नए सुपरहीरो के साथ स्पाइडर मैन, क्या 'आयरन मैन' की लेगा जगह? उड़ जाएंगे होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बेहद ही अनोखा लुक देखने को मिला. यहां प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पहुंचीं. दोनों की ही ड्रेस काफी जुदा थी. प्रियंका चोपड़ा ने तीसरी बार मेट गाला (Met Gala) अटेंड किया, जबकि पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ हाथ में हाथ थामे हुए पहली बार नजर आईं. इस कपल ने लग्जरी ब्रांड डियोर (Dior) की ड्रेस पहनी हुई थीं.