क्या उर्वशी रौतेला का टूट गया है दिल ? फोटो शेयर कर कहा- वो नहीं समझेंगे जाने दो, मैंने यही सीखा है...

उर्वशी रौतेला की हालिया पोस्ट ने उनके चाहने वालों को चिंता में डाल दिया है. जी हां, उर्वशी ने अपनी पोस्ट के साथ ऐसा कैप्शन लिखा है जिसके बाद हर कोई यही कहेगा कि क्या उर्वशी का दिल टूट गया है.

क्या उर्वशी रौतेला का टूट गया है दिल ? फोटो शेयर कर कहा- वो नहीं समझेंगे जाने दो, मैंने यही सीखा है...

क्या उर्वशी रौतेला का टूट गया है दिल फोटो के साथ दिया ये कैप्शन

खास बातें

  • क्या टूटा है उर्वशी का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट फोटो
  • कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी उर्वशी
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला अपनी शानदार पोस्ट और लुक्स को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. उर्वशी एक्ट्रेस के साथ ही बेहतरीन मॉडल भी हैं. सोशल मीडिया पर वह अकसर एक्टिव भी रहती हैं और उनकी जबरदस्त फॉलोइंग है. वहीं उनकी हालिया पोस्ट को देख कर फैंस चिंता जता रहे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर के साथ ऐसा कैप्शन दिया है. बता दें कि अपने स्टाइल और कॉन्फिडेंस से सुर्खियां बटोरने वाली उर्वशी की लेटस्ट तस्वीर में वे नजरें झुकाए और खोई हुई नजर आ रही हैं.


सोशल मीडिया पर छाई उर्वशी की यह तस्वीर
शिमरी ग्रीन गाउन न्यूड मेकअप और टाई हेयर्स में उर्वशी बेदह खूबसूरत दिख रही हैं, इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उर्वशी लिखती हैं- "तुम एकदम अनोखे हो, वह तुम्हें समझने के काबिल नहीं है. भूलना ही प्यार के असली मायने हैं. मैं यही सीख रही हूं." अब उनके चाहने वाले तो उनके चेहरे की खूबसूरती के साथ ही उनका मेकअप के पीछे छिपा उदास चेहरा भी देख लेते हैं. नजरें झुकाई उर्वशी और ये कैप्शन उनके फैंस के लिए काफी था. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर उनके इस कैप्शन की वजह पूछ रहे हैं. उर्वशी के ऐसा कैप्शन डालने की वजह जो भी क्यों ना रही हो, लेकिन उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन फिल्मों को किया है साइन 
उर्वशी रौतेला के काम की बात करें को  वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. वे बहुत जल्द ही तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं. पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.