आइरा खान के जन्मदिन की पूल पार्टी की फोटो हुईं वायरल, पापा आमिर खान और मॉम रीना दत्ता भी आए नजर

आइरा खान ने 9 मई को अपना जन्मदिन मनाया और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी भी जा रही है. इन फोटो में आइरा खान पिता आमिर खान और रीना दत्ता तथा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ है.

आइरा खान के जन्मदिन की पूल पार्टी की फोटो हुईं वायरल, पापा आमिर खान और मॉम रीना दत्ता भी आए नजर

आइरा खान की बर्थडे फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली :

आइरा खान ने 9 मई को अपना जन्मदिन मनाया और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी भी जा रही है. इन फोटो में आइरा खान पिता आमिर खान और मम्मी रीना दत्ता तथा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ है. आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ इस सेलिब्रेशन में शरीक हुईं. हाल ही में आइरा खान के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ फोटो सामने आई थीं, लेकिन अब खुद आइरा खान ने अपने बर्थडे की फोटो शेयर की है. इन फोटो को खूब देखा जा रहा है. फोटो में आइरा खान केक काटती नजर आ रही हैं जबकि वह मल्टीकलर बिकिनी में नजर आ रही हैं.

दूसरी फोटो में आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपूर के साथ पोज दे रही हैं और सभी पूल पार्टी कर रहे हैं. फोटो में आइरा को किरण राव और मुस्कान जाफरी के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. इस तरह आइरा खान की इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है, और यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आइरा खान के करियर की बात करें उन्होंने यूरिपिड्स मेडिया के एक नाटकीय रूपांतरण के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थी. इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में देश के कई सारे शहरों में हुआ था. आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.