Honey Singh पर छाया IPL का खुमार, तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो 

हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की उनपर आईपीएल का खुमार साफ देखा जा सकता है.

Honey Singh पर छाया IPL का खुमार, तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो 

Honey Singh पर छाया IPL का खुमार

नई दिल्ली:

रैपर और संगीतकार यो यो हनी सिंह आजकल काफी चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह है बीते दिनों उनका गाना भी आया है, लेकिन आज चर्चा का विषय है उनका क्रिकेट और खासतौर पर IPL से प्रेम. इसका करण है हनी सिंह का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है रहा है.

इस वीडियो में हनी सिंह अपने प्रशंसकों को संदेश देते हुए कह रहे हैं कि आज शाम IPL के मैच में वो लाइव परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे. आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच महत्वपूर्ण आईपीएल 2022 प्लेऑफ़ होने वाला है, जिसके के दौरान हनी सिंह स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव होंगे.

वीडियो में हनी सिंह प्रशंसकों को क्रिकेट लाइव ऑन स्टार स्पोर्ट्स हिंदी में 25 मई को शाम 6:00 बजे ट्यून करने के लिए भी कह रहे है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर क्रेज देखने को मिल रहा है. यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप #honeysinghIPL ट्रेंड करने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हनी सिंह ने हाल ही में गायक गुरु रंधावा के साथ 'डिजाइनर' गाना किया है, जिसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं.