IPL 2022 Final की एक्साइटमेंट में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने स्टेडियम में किया डांस, फैंस बोले- 'आपके कारण राजस्थान रॉयल्स जीत गई'

इस बार रविवार यानी 29 मई का दिन खेल प्रेमियों के लिए खास होने वाला है. क्योंकि इस दिन आईपीएल 2022 का फाइनल है. यह फाइनल गुजरात टाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा.

IPL 2022 Final की एक्साइटमेंट में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने स्टेडियम में किया डांस, फैंस बोले- 'आपके कारण राजस्थान रॉयल्स जीत गई'

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा

नई दिल्ली:

इस बार रविवार यानी 29 मई का दिन खेल प्रेमियों के लिए खास होने वाला है. क्योंकि इस दिन आईपीएल 2022 का फाइनल है. यह फाइनल गुजरात टाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. ऐसे में इन दिनों टीमों के फैंस आईपीएल फाइनल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. गुजरात टाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले को लेकर टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां भी काफी उत्साहित हैं. इसका ताजा उदाहरण राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा हैं.

धनाश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए आईपीएल 2022 के फिनाले को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. वह स्टेडियम में नाचती हुई भी नजर आई हैं. धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर धनाश्री वर्मा  की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में धनाश्री वर्मा स्टेडियम के अंदर अंग्रेजी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने वीडियो में अलग-अलग तरह से अपने डांस मूव्स दिखाए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'जिंगलिंग ️ फाइनल.' सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. धनाश्री वर्मा के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक फैन ने धनाश्री वर्मा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कल के लिए तैयार हो, हल्ला बोल.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'कल चहल विकेट लेगा 4.'  वहीं अन्य फैन ने लिखा, 'आपके कारण राजस्थान रॉयल्स जीत गई.' इनके अलावा और भी फैंस ने धनाश्री वर्मा की वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं.