इंस्टाग्राम ने डिलीट किया Kangana Ranaut का पोस्ट, गुस्से में कही ये बड़ी बात

दरअसर इंस्टाग्राम द्वारा कंगना का पोस्ट डिलीट किए जाने के बाद वे अपने स्टोरी में लिखती हैं "मेरी कोरोना वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है. जहां मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही थी. इस बात से कुछ लोग काफी आहात हुए हैं

इंस्टाग्राम ने डिलीट किया Kangana Ranaut का पोस्ट, गुस्से में कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर कंगना अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में आई हैं. बता दें कि रविवार को एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम द्वारा कोविड से संबंधित पोस्ट डिलीट कर दिया गया है. कंगना ने इसके बाद इंस्टाग्राम पर बेहद ही व्यंग्यात्मक स्टोरी शेयर की है. ये स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.


दरअसल इंस्टाग्राम द्वारा कंगना का पोस्ट डिलीट किए जाने के बाद वे अपने स्टोरी में लिखती हैं "मेरी कोरोना वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है. जहां मैंने कोरोना को खत्म करने की बात कही थी. क्योंकि इस बात से कुछ लोग काफी आहात हुए हैं". इसके साथ ही कंगना कहती हैं कि "मतलब आतंकवादियों और कम्युनिस्टों के लिए ट्वीटर पर सहानुभूति व्यक्त करते हैं, लेकिन यहां तो कोविड का भी फैन क्लब है."

3l4c5ap8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना  (Kangana Ranaut) ने अपनी पिछली इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था- "पिछले दिनों काफी थकान महसूस कर रही थी और आंखों में जलन भी हो रही थी. मैं हिमाचल के लिए निकलने वाली थी तभी मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. जिसका रिजल्ट पॉजीटिव आया. इसके साथ ही कंगना कहती हैं कि मैंने अब अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है. मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरी बॉडी के अंदर पार्टी कर रहा है. मुझे अब इसके बारे में जानकारी हुई है. मैं इसे खत्म कर दूंगी. इसके साथ ही वे आग्रह करती हैं कि किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी ना होने दें. अगर आप डरते हैं तो ये आपको और भी डराएगा. कंगाना आगे कहती हैं कि ये एक फ्लू की तरह है इसके बारे में बहुत दबाव बनाया गया है. हर हर महादेव."आपको याद होगा कि  इससे पहले एक्ट्रेस के ट्वीटर अकाउंट को भी सस्पेंट कर दिया गया था.