Inside Pics: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का 450 करोड़ रुपये का बंगला उड़ा देगा होश

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) के आलीशान बंगले 'गुलीटा' की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Inside Pics: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का 450 करोड़ रुपये का बंगला उड़ा देगा होश

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) के बंगले की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • ईशा अंबानी के बंगले की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • 450 करोड़ रुपये का बंगला देख किसी के भी उड़ जाएंगे होश
  • ईशा अंबानी का बंगला दक्षिण मुंबई के वर्ली में है स्थित

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी  (Isha Ambani) अपने बंगले को लेकर सुर्खियों में हैं. ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) के बंगला 'गुलीटा' की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके इस आलीशान बंगले की फोटो को देखकर कोई भी हैरत में पड़ सकता है. दक्षिण मुंबई के वर्ली में स्थित इस बंगले की कीमत करीब 450 करोड़ रुपये है. खास यह है कि इस बंगले को ईशा अंबानी के ससुर और आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने 2012 में खरीदा था और इसे अपनी बहू और बेटे को उनकी शादी के तोहफे के तौर पर गिफ्ट किया था. 

Video: कपिल शर्मा ने एकता कपूर से किया मजाक, बोले- कोई आर्टिस्ट तंग करे उसकी फोटो पर हार डाल दो

50,000 फुट में फैले ईशा अंबानी (Isha Ambani) के बंगले को काफी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है. इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स के मुताबिक ईशा अंबानी के घर में मौजूद ज्यादातर चीजों को विदेश से इंपोर्ट किया गया है. वहीं बंगले में बने कमरे पूरी तरह डायमंड थीम के आधार पर बनाए गए हैं. पांच मंजिला यह इमारत सी-फेसिंग है, यानी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के इस बंगले से अरब सागर के खूबसूरत नजारे भी देखने को मिल सकते हैं. बंगले को अंदर के साथ-साथ बाहर से भी खूबसूरत तरह से सजाया गया है. 'गुलीटा' के बाहर फैला गार्डन देखकर किसी की भी आंखें खुली की खुली रह सकती हैं. वहीं गुलीटा के बाहर मौजूद पार्किंग स्पेस की बात करें तो यहां 20 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां आराम से खड़ी हो सकती हैं. घर का डाइनिंग रूम हो बेडरूम हो या फिर इसका ड्राइंग रूम, हर जगह को काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है. 

नीता अंबानी के बैग में जड़े हैं 240 हीरे, कीमत जान उड़ जाएंगे होश


बता दें, ईशा अंबानी (Isha Ambani) एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी हैं. उनकी शादी 12 दिसंबर को अंबानी रेजिडेंस एंटीलिया में पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई. उदयपुर के ओबेरॉय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. वहीं, रिसेप्शन जियो गार्डन में हुआ. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...