इंडियन हॉकी टीम ने 41 साल बाद जीता ओलंपिक पदक, तो सनी देओल ने यूं किया रिएक्ट, Tweet वायरल

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने ओलंपिक में 41 साल का सूखे को खत्म कर मेडल जीत लिया. अब सनी देओल (Sunny Deol) ने इस पर ट्वीट किया है.

इंडियन हॉकी टीम ने 41 साल बाद जीता ओलंपिक पदक, तो सनी देओल ने यूं किया रिएक्ट, Tweet वायरल

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) की जीत पर सनी देओल (Sunny Deol) का ट्वीट

नई दिल्ली:

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने ओलिंपिक में 41 साल का सूखा खत्म करते हुए जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य पदक जीत लिया है. सिमरनजीत सिंह के दो गोल की बदौलत भारत ने दो बार पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए गुरुवार को यहां रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे कांस्य पदक के प्ले आफ मुकाबले में जर्मनी को 5-4 (Ind Vs Ger) से हराकर ओलंपिक में 41 साल बाद कांस्य पदक जीता. भारतीय हॉकी टीम (Hockey) की इस शानदार उपलब्धि पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी है. उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.


भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) को बधाई देते हुए सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट किया: "हम जीत गए. क्या शानदार जीत है. हमारी टीम को बहुत-बहुत बधाई. हमारी हॉकी टीम को कांस्य पदक." सनी देओल ने इस तरह ट्वीट कर टीम को और देश के बधाई दी. उन्होंने इसके साथ ही #Hockey #IndiaAtTokyo2020 #IndvsGer जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया.  सनी देओल के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी देओल (Sunny Deol) ओलंपिक पर शुरू से ही नजर बनाए हुए हैं. साथ ही अपने ट्वीट के जरिए भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं. बता दें कि आठ बार की ओलंपिक चैंपियन और दुनिया की तीसरे नंबर की भारतीय टीम एक समय 1-3 से पिछड़ रही थी लेकिन दबाव से उबरकर आठ मिनट में चार गोल दागकर जीत दर्ज करने में सफल रही. भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन ने ना सिर्फ कांस्य पदक जीता बल्कि सभी का दिल भी जीतने में सफल रही. आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे ग्रुप मैच में 1-7 की करारी हार के बावजूद भारतीय टीम अपने बाकी चारों ग्रुप मैच जीतकर दूसरे स्थान पर रही. भारतीय टीम 1980 मास्को ओलंपिक में अपने आठ स्वर्ण पदक में से आखिरी पदक जीतने के 41 साल बाद ओलंपिक पदक जीती है.