‘जाने तू या जाने ना’ में जेनेलिया डिसूजा के हीरो इमरान खान आइरा की इंगेजमेंट पार्टी में हुए स्पॉट, बदले लुक को देख कर फैंस हुए हैरान

हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा ने मुंबई में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर से सगाई की. इस खास मौके पर एक खास गेस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा वह थे, अपने समय के चॉकलेटी एक्टर इमरान खान.

‘जाने तू या जाने ना’ में जेनेलिया डिसूजा के हीरो इमरान खान आइरा की इंगेजमेंट पार्टी में हुए स्पॉट, बदले लुक को देख कर फैंस हुए हैरान

इमरान खान आइरा खान की इंगेजमेंट पार्टी में हुए स्पॉट

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा ने हाल ही में  मुंबई में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर से सगाई की. इस मौके पर आइरा की मां और आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्त, पूर्व पत्नी किरण राव, फातिमा सना शेख और कई अन्य लोग दिखे. हालांकि एक खास गेस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा. वह थे अपने समय के चॉकलेटी एक्टर इमरान खान. आमिर खान के भांजे और एक्स एक्टर इमरान खान ब्लू कलर के ब्लेजर और पैंट में काफी हैंडसम दिख रहे थे. 

'जाने तू या जाने ना' से मशहूर हुए एक्टर अब एक्टिंग से दूर हो गए हैं, हालांकि फैंस अभी भी उन्हें याद करते हैं. उनके फैंस चाहते हैं कि वह एक्टिंग में वापस आ जाएं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके वीडियो को देख एक फैन ने लिखा, "ओह माय गॉड! इमरान...आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं."एक अन्य यूजर ने लिखा,  कृपया उससे पूछें कि वह कहां है और फिल्मों में अपना काम फिर से कब शुरू कर रहा है? तीसरे ने कहा, "वह बहुत बदल गया है." एक और फैन ने लिखा, "उन्हें वापसी करनी चाहिए."  

इमरान खान ने फिल्म क़यामत से क़यामत तक में 5 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म में राज युवा आमिर खान का रोल प्ले किया था. इमरान खान ने 2008 में जाने तू... या जाने ना के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू किया. उसके बाद वह कई फिल्मों में दिखे. एक रिपोर्ट के मुताबिक इमरान के दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने पुष्टि की कि अभिनेता ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने आगे कहा कि इमरान फिल्में निर्देशित करना पसंद कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान खान को लाइमलाइट से दूर हुए करीब 5 साल हो चुके हैं. इमरान खान की अन्य फिल्मों में मेरे ब्रदर की दुल्हन, दिल्ली बेली, आई हेट लव स्टोरीज, गोरी तेरे प्यार में, लक और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई शामिल हैं.