Ileana D'Cruz के बदले लुक को देखकर फैन्स हुए हैरान, रेड टू-पीस में शेयर की PHOTO तो लोग बोले- ये कौन है?

इलियाना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं. इस तस्वीर में इलियाना को देखने के बाद लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए हैं.

Ileana D'Cruz के बदले लुक को देखकर फैन्स हुए हैरान, रेड टू-पीस में शेयर की PHOTO तो लोग बोले- ये कौन है?

इलियाना की लेटेस्ट फोटो ने जीता फैन्स का दिल

नई दिल्ली :

साउथ की मशहूर हीरोइन Ileana D'Cruz सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं. इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनके काम को लोगों ने काफी सराहा है. इलियाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करके भी लोगों को हैरान कर देती हैं. उनका नाम यदि इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में लिया जाए तो यह गलत नहीं होगा. इलियाना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं. इस तस्वीर में इलियाना को देखने के बाद लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए हैं.

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर के टू-पीस में नजर आ रही हैं. फोटो में इलियाना कमरे के अंदर से खिड़की की तरफ देखकर पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ एक हार्ट इमोजी बनाई है. वैसे तो Ileana D'Cruz की ये फोटो बेहद खूबसूरत है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो उन्हें पहचान ही नहीं पाए हैं. फैन्स को इलियाना का यह अंदाज बहुत पसंद आया है. 

एक फैन ने Ileana D'Cruz की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कॉन्फिडेंस आपको और खूबसूरत बनाता है". तो एक अन्य फैन ने लिखा है, 'ये कौन है?' इस तरह से इलियाना की फोटो पर ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बात करें बॉलीवुड में एक्ट्रेस के काम की तो उन्हें बर्फी, मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो, मुबारकां, फटा पोस्टर निकला हीरो और रेड जैसी फिल्मों में देख जा चुका है. 2012 की फिल्म बर्फी से उन्होंने हिंदी फिल्मों में अपने कदम रखे थे.

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com