मोबाइल फोन में खोई हुईं नजर आ रही हैं Ileana d'cruz, फैन्स बोले- Cutiepie

इलियाना की एक ऐसी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में वे अपने फोन में खोई हुई नजर आ रही हैं.

मोबाइल फोन में खोई हुईं नजर आ रही हैं Ileana d'cruz, फैन्स बोले- Cutiepie

ileana d'cruz की तस्वीर वायरल फोन में खोई हुई आईं नजर

नई दिल्ली:

तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी फिल्मों में एक बेहतर मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ अपनी निजी लाइफ से रिलेटेड पोस्ट भी शेयर करती हैं जो खूब वायरल होती है. इलियाना की एक ऐसी ही वायरल फोटो की हम बात हम कर रहे है, जो उनके फैंस को खास पसंद आ रही है.  शेयर की गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस मोबाइल में कुछ देखते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में इलियाना ने लिखा है- "जब मैं अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को स्क्रॉल कर रही होती हूं तो मेरा फोन क्या देखता है"
 


मोबाइल फोन में खोई नजर आईं इलियाना
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इलियाना की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. इलियाना की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है, कि महज कुछ घंटों के भीतर ही इस फोटो पर दो लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. मोबाइल में खोई हुई इलियाना की इस तस्वीर पर फैन्स क्यूट गर्ल और हार्ट शेप इमोजी कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. इलियाना डिक्रूज हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गई हुई थीं. वेकेशन की तस्वीरों को भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. जिन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणदीप के साथ आएंगी नज़र
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हाल ही में फिल्म "बिग बुल" में नजर आई थीं. इसके के बाद रणदीप हुड्डा के साथ "अनफेयर एंड लवली" में नजर आने वाली है. इस फिल्म का बैकग्राउंड हरियाणा से है. फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है. पिछले साल एक्ट्रेस की फिल्म पागलपंती रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. इलियाना डिक्रूज को लेकर कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू से शादी कर ली है, उसके बाद इलियाना और एंड्रयू के बीच ब्रेकअप की खबर आई थी.