'ऐसे रोल करना चाहती हूं जिसे मेरे दर्शक खुशी से देखें', अभिनेत्री कावेरी प्रियम ने किया खुलासा

कावेरी प्रियम एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इस एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी एक खास छाप छोड़ी है. कावेरी ने ये रिश्ते हैं प्यार के और जिद्दी दिल माने ना जैसे शोज में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों मे भी एक खास जगह बना ली है.

'ऐसे रोल करना चाहती हूं जिसे मेरे दर्शक खुशी से देखें', अभिनेत्री कावेरी प्रियम ने किया खुलासा

कावेरी प्रियम फोटो

नई दिल्ली :

कावेरी प्रियम एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इस एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी एक खास छाप छोड़ी है. कावेरी ने ये रिश्ते हैं प्यार के और जिद्दी दिल माने ना जैसे शोज में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों मे भी एक खास जगह बना ली है. कावेरी के नए शो दिल दियां गल्लां मे कावेरी को एक एनआरआई किरदार में देखने के बाद उनके प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर और भी अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के कुछ सवालों को ध्यान में रखते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बताया.

भविष्य में कावेरी किस तरह के रोल करना चाहती हैं, इस सवाल के जवाब में वे कहती हैं, "मैं उन रोल्स को करना चाहती हूं, जो दर्शकों को हमेशा याद रहे. मैं ऐसे रोल्स करना चाहती हूं, जो सब मैं खुशी से कर सकती हूं और मेरे दर्शक उसे देखते समय भी उतनी ही खुशी महसूस कर सके. मैं अलग-अलग शैलियों के किरदार भी करना चाहती हूं". 

वहीं जब कावेरी से पूछा गया कि एक ऐसा किरदार जिसे वे हमेशा से स्क्रीन पर निभाना चाहती हैं, एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा, "एक नहीं कई हैं. मुझे ऐसे रोल्स करने हैं, चाहे वे सकारात्मक हों या नकारात्मक, जिनमें पूरी कहानी उस एक किरदार के आसपास घूमती हो. जहां मुझे उस किरदार की पूरी यात्रा और कहानी को जीने का अवसर मिलता हो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com