'हां मेरा बिलकुल अफेयर चला था...', जब रवीना और शिल्पा संग रिश्ते पर अक्षय कुमार ने तोड़ी थी चुप्पी

अक्षय कुमार ने अपनी तीन दशक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और वे आज भी बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं. अपनी फिल्मों के साथ ही अक्षय अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

'हां मेरा बिलकुल अफेयर चला था...', जब रवीना और शिल्पा संग रिश्ते पर अक्षय कुमार ने तोड़ी थी चुप्पी

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रहा अक्षय कुमार का अफेयर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. 9 सितंबर 1967 को जन्मे राजीव हरिओम भाटिया ने फिल्मों में आने पर अपना नाम अक्षय कुमार रख लिया और आज ये नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर है. अक्षय कुमार ने अपनी तीन दशक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और वे आज भी बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं. अपनी फिल्मों के साथ ही अक्षय अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने खुद ही 90 के दशक की दो लीड एक्ट्रेसेस के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा.

रवीना और शिल्पा के साथ अक्षय का रहा रिश्ता

साल 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के सेट पर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के नजदीक आए. दोनों का काफी दिनों तक अफेसर चला लेकिन ये रिश्ता अपने सही मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. शिल्पा के अलावा अक्षय रवीना टंडन के साथ भी सीरियस रिलेशनशिप में थे. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों ने सगाई कर ली थी और शादी करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया और रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली. शिल्पा और रवीना से रिश्ते की बात खुद अक्षय कुमार ने स्वीकारी है.

2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ हुई शादी

हाल में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने अक्षय कुमार से रवीना और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा तो अक्षय ने इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रिश्ते को स्वीकारा. अक्षय ने कहा, "हां मेरा दोनों के साथ बिलकुल अफेयर चला था". बता दें, रवीना और शिल्पा ही नहीं अक्षय का नाम और कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन आखिरकार ट्विंकल खन्ना के साथ उनका रिश्ता अंजाम तक पहुंचा और 17 जनवरी 2001 को दोनों की शादी हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com