'मैं एडल्ट हूं इसलिए मैं एडल्ट फिल्में बनाऊंगी'- आखिर एकता कपूर ने सबके सामने क्यों कह दी ये बात

हाल ही में एक सोशल मीडिया पर यूजर ने एकता कपूर पर एक बार फिर से अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया है.

'मैं एडल्ट हूं इसलिए मैं एडल्ट फिल्में बनाऊंगी'- आखिर एकता कपूर ने सबके सामने क्यों कह दी ये बात

बोल्ड फिल्में बनाने को लेकर एकता कपूर का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

एकता कपूर बतौर निर्माता-निर्देशक बॉलीवुड और टीवी का बड़ा नाम हैं. उनके कई टीवी सीरियल और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एकता कपूर की फिल्में को जहां उनके फैंस खूब पसंद करते हैं तो वहीं उनकी कई फिल्मों को लेकर अक्सर विवाद भी रहा है. एकता कपूर को बहुत बार बोल्ड कंटेंट का आरोप लगता रहा है. अक्सर लोग उनकी फिल्मों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते रहे हैं. हालांकि आरोप लगाने वालों को एकता कपूर अपने अंदाज में जवाब भी देती रहती हैं. 

हाल ही में एक सोशल मीडिया पर यूजर ने एकता कपूर पर एक बार फिर से अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया है. यूजर ने एकता कपूर के लिए एक्स अकाउंट पर लिखा, 'एडल्ट फिल्में बनाना बंद करो.' सोशल मीडिया यूजर की इस बात का एकता कपूर ने जवाब देते हुए लिखा, 'नहीं, मैं एडल्ट हूं इसलिए मैं एडल्ट फिल्में बनाऊंगी.' दिग्गज निर्माता का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एकता कपूर के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि एकता कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म महिलाओं की दोस्ती, सिंगल वुमन, प्यार और सुख की तलाश के विषयों पर आधारित है. 'थैंक यू फॉर कमिंग' भारत की इकलौती ऐसी फीचर फिल्म थी, जिसे इस साल TIFF के गाला वर्ल्ड प्रीमियर से सम्मानित किया गया था. थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.