विज्ञापन

माता-पिता-पति सब सुपरस्टार फिर भी बॉलीवुड में नाम कमाना हुआ मुश्किल, नहीं मिला काम तो बन गई टॉप राइटर, इस एक्ट्रेस को पहचाना?

इस फोटो में नजर आ रही बच्ची सुपरस्टार माता-पता की बेटी हैं. इनके पति भी मेगा स्टार हैं, लेकिन ये फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप हो गईं. हालांकि ये आज टॉप राइटर बन गई हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

माता-पिता-पति सब सुपरस्टार फिर भी बॉलीवुड में नाम कमाना हुआ मुश्किल, नहीं मिला काम तो बन गई टॉप राइटर, इस एक्ट्रेस को पहचाना?
फोटो में दिख रही ये बच्ची है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों हर जगह स्टार किड्स का जलवा नजर आ रहा है. जन्म के साथ ही स्टार किड स्टार बन जाते हैं. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सुपरस्टार्स के बच्चों को ना तो इतना फेम मिलता था और ना ही इतनी पहचान. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनके मम्मी पापा दोनों सुपरस्टार रहे हैं. उन्हें देखकर इस बच्ची ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम तो रखा, लेकिन फ्लॉप पर फ्लॉप देने के बाद आखिरकार इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

जी हां इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही गोलू मोलू सी क्यूट बच्ची को पहचान पाए क्या आप. आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर इन्होंने किताबों की दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है. तो दिमाग पर जरा जोर डालिए और पहचान कर बताइए इस बच्ची का नाम.

अब राइटर बन गईं ये एक्ट्रेस 

अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें कि फोटो में अपनी मां की गोद में नजर आ रही ये प्यारी सी बच्ची हैं ट्विंकल खन्ना. ट्विंकल खन्ना ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी होने के बावजूद बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. ढेर सारी फिल्में देने के बावजूद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद अपने फेवरेट काम यानी लिटरेचर को फुल टाइम के रूप में अपना लिया. ट्विंकल खन्ना बचपन से ही बड़ी मजाकिया रही हैं. बचपन में अपने ज्यादा वजन को लेकर वो खुद का ही मजाक बनाया करती थीं. उनकी छोटी बहन रिंकी का वजन और हाइट कम थी और इसलिए ट्विंकल उसके साथ टॉम एंड जैरी की जोड़ी बनाया करती थी. वो कहती कि हम दोनों टॉम एंड जैरी की तरह साथ साथ रहते हैं क्योंकि एक मोटी है और दूसरी पतलू सी.

A post shared by Rareo_nlyfotos (@rareo_nlyfotos)

जब विनोद खन्ना को बताया था अपना पिता
रिंकी की शादी के वक्त भी ट्विंकल अपनी मजाक करने की आदत से बाज नहीं आई. रिंकी के पति ने एक वाकया शेयर किया था कि जब पहली बार ट्विंकल उनसे मिलीं तो उन्होंने कहा कि आप ये बात जान लीजिए कि हमारे पिता अलग अलग हैं. रिंकी के पिता राजेश खन्ना हैं और मेरे पिता विनोद खन्ना है. इसलिए मैं लंबी हूं और ये छोटी रह गई है. उस वक्त ये बात सुनकर रिंकी के पति हैरान हो गए और रिंकी गुस्से से आगबबूला होकर ट्विंकल के पीछे पड़ गई थी. रिंकी ने भी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है और उसके बाद वो बॉलीवुड से गायब हो गए.

फ़िल्मी करियर 

ट्विंकल की बात करें तो ट्विंकल ने अपने करियर में आमिर, शाहरुख और सलमान खान जैसे स्टारों के साथ काम किया है. अक्षय कुमार के साथ फिल्म करते वक्त अक्षय और ट्विंकल में प्यार हुआ और ये प्यार शादी में बदल गया. अब ट्विंकल बतौर एक्ट्रेस तो काम नहीं कर रही हैं लेकिन वो एक फेमस राइटर जरूर बन चुकी हैं. मिसेज फनी बोन्स नाम का उनका ब्लॉग सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मोरनी बनके, तेरा नशा के बाद आयुष्मान के 'जचदी' ने झूमने पर किया मजबूर, नवरात्रि पर लेकर आए नया पार्टी एंथम 
माता-पिता-पति सब सुपरस्टार फिर भी बॉलीवुड में नाम कमाना हुआ मुश्किल, नहीं मिला काम तो बन गई टॉप राइटर, इस एक्ट्रेस को पहचाना?
सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
Next Article
सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com