Hungama 2 Movie Review: हंसाने में नाकाम रहती है शिल्पा शेट्टी की 'हंगामा 2', पढ़ें फिल्म रिव्यू

Hungama 2 Movie Review: 'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है.

Hungama 2 Movie Review: हंसाने में नाकाम रहती है शिल्पा शेट्टी की 'हंगामा 2', पढ़ें फिल्म रिव्यू

Hungama 2 Movie Review: जानें कैसी है 'हंगामा 2'

नई दिल्ली :

Hungama 2 Movie Review: 'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया है. प्रियदर्शन 'हेरा फेरी' और 'चुपके चुपके' जैसी कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं. उनका कॉमेडी का एक स्टाइल है, जिसमें ढेर सारी कन्फ्यूजन होती है और उसके साथ सितारों की लंबी फौज होती है. इस तरह वह हंसाने की कोशिश करते हैं. उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 2013 में आई थी, और अब आठ साल के गैप के बाद वह हिंदी फिल्मों में आए हैं. लेकिन इस बार वह पूरी तरह चूक जाते हैं और पुराने फॉर्मूले के जरिये दर्शकों को हंसाने की कोशिश करते हैं. 

'हंगामा 2 (Hungama 2)' की कहानी बहुत ही सिम्पल है. एक पति है, उसकी खूबसूरत पत्नी है और उसे अपनी पत्नी पर एक लड़के को लेकर शक है. बिल्कुल हंगामा 2003 की हंगामा जैसी. हंगामा (2003) सुपरहिट मलयाली फिल्म पुच्चक्कोरू मूखुती (1984) का रीमेक थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. अब 18 साल बाद फिर प्रदर्शन ने वैसी ही कहानी सर्व की है, इस तरह फिल्म पूरी तरह से कमजोर है. एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्म निराश करती है. फिल्म की कहानी बहुत ही पुराने जमाने की है और जबरदस्ती हंसाती हुई लगती है. 


'हंगामा 2 (Hungama 2)' में शिल्पा शेट्टी शेट्टी लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में लौटी है. इस तरह वह अच्छा काम करती हैं और जो किरदार उन्हें मिला है उसे उन्होंने अच्छे ढंग से निभाया है. हालांकि फिल्म के बाकी सितारे जबरदस्ती हंसाते हुए लगते हैं. परेश रावल और राजपाल यादव का एक स्टाइल है, वो इस फिल्म में भी नजर आता है. फिल्म की लंबाई दो घंटे 36 मिनट है, इसे थोड़ा कम किया जा सकता था. इससे फिल्म को खींचने की जरूरत नहीं पड़ती. 'हंगामा 2' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के उन फैन्स के लिए है जो लंबे समय से उन्हें एक्टिंग करते हुए देखना चाहते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टरः प्रियदर्शन
कलाकारः शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा और प्रणीता