Goa में एक साथ पार्टी करते दिखे ऋतिक, सबा, सुजैन और अर्सलान, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल

जहां ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Goa में एक साथ पार्टी करते दिखे ऋतिक, सबा, सुजैन और अर्सलान, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल

Goa में एक साथ पार्टी करते दिखे ऋतिक, सबा, सुजैन और अर्सलान

नई दिल्ली :

जहां ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऋतिक और सुजैन का भले ही लंबे समय पहले तलाक हो गया हो, लेकिन दोनों आज भी दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते-फिरते और पार्टी करते स्पॉट होते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ गोवा में मौजूद थे. वहीं सुजैन भी अर्सलान के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची थीं. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन जब सोशल मीडिया पर इन सबकी साथ में पार्टी करते हुए फोटो सामने आई तो लोग हैरान रह गए. 

जी हां, ये चारों गोवा में तो मौजूद थे, लेकिन इन्हें अलग-अलग नहीं बल्कि एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें ऋतिक रोशन और सबा आजाद पूजा बेदी के साथ नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में सुजैन और अर्सलान पूजा बेदी के साथ दिख रहे हैं. दोनों ही फोटो में पूजा बेदी को सेम आउटफिट में देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है कि ये चारों साथ में थे और पार्टी कर रहे थे. इतना ही नहीं, हाल ही में ऋतिक रोशन सबा आजाद का हाथ पकड़ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखे गए, तो उसके फौरन बाद ही सुजैन भी अर्सलान का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. 

इस तस्वीर को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इनका सही है भाई", तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "इसे कहते हैं म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग". वहीं एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा है, 'कितना पारिवारिक माहौल है". 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com