फिल्म 'वॉर' करते वक्त डिप्रेशन में जाने की कगार पर थे ऋतिक रोशन, कहा- मैं मर रहा था फिल्म के लिए तैयार नहीं था

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी निजी जिंदगी के बारे में हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि आज से चार से पहले वह लगभग डिप्रेशन में जाने की कगार पर थे. यह खुलासा ऋतिक रोशन ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है.

फिल्म 'वॉर' करते वक्त डिप्रेशन में जाने की कगार पर थे ऋतिक रोशन, कहा- मैं मर रहा था फिल्म के लिए तैयार नहीं था

फिल्म 'वॉर' करते वक्त डिप्रेशन में जाने की कगार पर थे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी निजी जिंदगी के बारे में हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि आज से चार से पहले वह लगभग डिप्रेशन में जाने की कगार पर थे. यह खुलासा ऋतिक रोशन ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. दिग्गज अभिनेता ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन से बातचीत की. इस दौरान ऋतिक रोशन ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ढेर सारी बातें की. 

अभिनेता ने कहा है कि साल 2019 की फिल्म वॉर के लिए तैयारी करते समय वह कैसे 'लगभग डिप्रेशन की कगार पर आ गए थे'. उन दिनों को याद करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, 'मैं अपने पिछले ट्रांसफॉर्मेशन की तरह हल्का और तेज महसूस करता हूं. मुझे लगा कि जब मैं वॉर कर रहा था तो मैं मर रहा था. मैं फिल्म के लिए तैयार नहीं था और मैं वास्तव में एक बड़ी चुनौती के खिलाफ था. मैं बेहतर हासिल करने की कोशिश कर रहा था जिसके लिए मैं तैयार नहीं था.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, 'फिल्म के बाद मैं एड्रेनालाईन थकान में चला गया था. 3-4 महीनों के लिए, मैं ट्रेनिंग नहीं कर सका. अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. मैं लगभग डिप्रेशन के कगार पर था. मैं पूरी तरह से खो गया था और तभी मुझे पता चला कि मुझे अपने जीवन में बदलाव लाने की जरूरत है.' ऋतिक रोशन ने इसके अलावा और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में नजर आए थे.