ऋतिक रोशन का अलग-अलग अंदाज एक ही वीडियो में हुआ कैद, देखें वायरल Video

बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन का अलग-अलग अंदाज एक ही वीडियो में हुआ कैद, देखें वायरल Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो लॉकडाउन के दौरान नए-नए वीडियो से लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे ट्रेसिंग तकनीक के जरिए बनाया गया है. इस तस्वीर में कागज पर ऋतिक रोशन का चेहरा है और ऊपर एक ट्रांसपैरेंट पीवीसी शीट है जिस पर बहुत तरह के हेयर स्टाइल और लुक्स बने हुए हैं. यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रांसपैरेंट पीवीसी शीट को उनके चेहरे से होकर गुजारा जाता है, जिसके बाद एक्टर अलग-अलग लुक में दिखाई देते हैं. ऋतिक रोशन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "बहुत सफाई से इसे किया गया है मिस्टर आरके आदिल. इसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया." फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) बीते साल 'वॉर' (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे.