ऋतिक रोशन ने स्वैग के साथ मारी 'विक्रम वेधा' के सेट पर एंट्री, स्लो मोशन में दिखा जबरदस्त अंदाज- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के सेट से अपना वीडियो शेयर किया है, जो वायरल है.

ऋतिक रोशन ने स्वैग के साथ मारी 'विक्रम वेधा' के सेट पर एंट्री, स्लो मोशन में दिखा जबरदस्त अंदाज- देखें Video

ऋतिक रोशन ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) पर काम करना शुरू कर दिया है. ऋतिक रोशन ने हाल ही में इंटरनेट पर उस समय हलचल पैदा कर दी थी, जब उन्होंने 2 साल बाद सेट पर अपनी वापसी की घोषणा की थी. सुपरस्टार ने दशहरे के शुभ अवसर पर 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की है और सबसे दिलचस्प तरीके से इसकी घोषणा की है.  ऋतिक रोशन ने फिल्म के सेट पर अपनी धमाकेदार एंट्री का एक वीडियो शेयर किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है. अपनी टीम को 'असली हीरो' बताते हुए ऋतिक लिखते है,"दो साल के बाद होरो सेट पर वॉक कर रहा है. मैं उनके सामने काम कर रहा हूं. इंतजार करो." अभिनेता हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करते आये है. उनके सिग्नेचर ह्यूमर ने अक्सर सोशल मीडिया पर कन्वर्सेशन छेड़ते हुए ऋतिक रोशन के स्टारडम और फैंडम को परिभाषित किया है.

'वॉर' की ऐतिहासिक सफलता के बाद, भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह बॉलीवुड में सबसे अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज करने वाली फिल्म बन गयी है, जिसके बाद प्रशंसक अभिनेता की अगली बड़ी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दशहरे पर विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू की तो उनका उत्साह सातवें आसमान पर था.


यह भी देखें: Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com