Hrithik Roshan को 'वेधा' बनने में लगा नौ महीने का समय, एक्टर बोले- वेधा बनने केलिए येड़ा बनना पड़ा...वायरल हुआ Video

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा फिल्म में वेधा का किरदार निभाा है जानें किस तरह उन्होंने इस किरदार के लिए तैयार की है.

Hrithik Roshan को 'वेधा' बनने में लगा नौ महीने का समय, एक्टर बोले- वेधा बनने केलिए येड़ा बनना पड़ा...वायरल हुआ Video

'विक्रम वेधा' में यूं वेधा बने ऋतिक रोशन

नई दिल्ली :

फैन्स ने बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया और उनका यह इंतजार रंग भी लाया. विक्रम वेधा के साथ, सुपरस्टार ने एक नया प्रदर्शन बेंचमार्क स्थापित किया, एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई और अपने सुपरस्टारडम के साथ समझौता न करते हुए किरदार के सार को प्रतिबिंबित किया. ऋतिक रोशन ने न केवल 'वेधा' की भूमिका निभाई, बल्कि किरदार की बारीकियों को पूरी तरह से अब्सॉर्ब करते हुए 'वेधा' बन गए. दिलचस्प बात यह है कि उस कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए सुपरस्टार ने सभी मुश्किलों को पीछे छोड़ दिया और मेहनत के दम पर 'वेधा' बन गए. वॉयस ट्रेनिंग और स्पीकिंग जिबरिश, डायलॉग रिहर्सल, 1980 के दशक के म्यूजिक पर डांस करने, नेचर को इमोट करने और अपने तौर-तरीकों और बोली को शूटिंग के दौरान मॉनिटर करने तक ऋतिक ने सबकुछ किया और इस प्रोसेस में पूरी तरह से खुद को ढाल लिया.

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बिहाइंड द सीन फुटेज को फैन्स के साथ शेयर किया और कहा, 'वेधा बनने के लिए मुझे पहले 'येडा' होने में आराम ढूंढना पड़ा. वेधा बनने के लिए नौ महीने की तैयारी की यानी अक्टूबर 2021 से जून 2022 तक. ठीक उतना ही समय जब मानव जीवन जन्म लेता है. वेधा स्क्रैच से ढालने की एक प्रक्रिया रही है, आज यह एक ऐसा किरदार है जिस पर मुझे गर्व है. वेधा की तरह बात करना, चलना, नाचना, खाना और जीना सीखना बेहद आनंददायक रहा है. वेधा में भले ही ऋतिक न हों, लेकिन ऋतिक में वेधा हमेशा रहेगा.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र