'फाइटर' की टीम के साथ प्लेन में नजर आए ऋतिक रोशन, फैन्स को दी यह गुड न्यूज

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'फाइटर' है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन अंदाज में नजर आएंगे और फैन्स का दिल जीतेंगे.

'फाइटर' की टीम के साथ प्लेन में नजर आए ऋतिक रोशन, फैन्स को दी यह गुड न्यूज

ऋतिक रोशन ने फाइटर के क्रू के साथ शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक यानी ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की तैयारी जोरों पर है. हाल ही में फिल्म की यूनिट ने शेड्यूल को खत्म किया तो टीम का उत्साह देखने लायक था. फिल्म की पूरी यूनिट के लिए प्लेन बुक कराया गया था और इस प्लेन में ऋतिक रोशन भी अपनी टीम के साथ सफर कर रहे थे. इतना ही नहीं ऋतिक ने इंस्टा पर एक वीडियो जारी करके अपनी टीम के असल फाइटर्स का हौंसला और एक्साइटमेंट शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 2014 में आने वाली इस फिल्म का बज अभी से बन रहा है और फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण की शानदार कैमेस्ट्री देखने के लिए  फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.

इस वीडियो को ऋतिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया है और कैप्शन में कुछ भी लिखने की बजाय केवल फाइटर लिखा है क्योंकि यहां टीम का उत्साह ही सब कुछ बयां कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरे प्लेन में फाइटर की टीम और क्रू मेंबर हैं और सभी फुल एक्साइटमेंट से 'फाइटर-फाइटर' चिल्ला रहे हैं. इसके बाद सबसे आगे की सीटों पर ऋतिक आकर बैठते हैं तो क्रू का उत्साह दोगुना हो जाता है. ऋतिक के साथ आगे की सीट पर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनन्द भी आकर बैठते हैं और दोनों फैंस को सैल्यूट करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर के तहत बन रही इस एक्शन पैक्ड मूवी को सिद्धार्थ आनन्द ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका के साथ ऋतिक के हैरतअंगेज एक्शन सीन होंगे. दीपिका और ऋतिक की इस फिल्म के जरिए पहली बार जोड़ी बन रही है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हैं.