मन्नत में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रहने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, 100 करोड़ रुपये किए हैं खर्च!

ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद ने अब एक साथ रहकर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों बहुत जल्द एक लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं.

मन्नत में गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रहने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, 100 करोड़ रुपये किए हैं खर्च!

अपार्टमेंट में ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ रहने वाले हैं

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद ने अब एक साथ रहकर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों बहुत जल्द एक लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं. सबा और ऋतिक रोशन को अक्सर साथ में देखा जाता है. ज्यादातर कार्यक्रमों में दोनों एक साथ शामिल होते हैं. बताया जा रहा है कि मुंबई में मन्नत नाम एक बिल्डिंग के अपार्टमेंट में ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ रहने वाले हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार कपल के नए फ्लैट पर रैनुएट का काम चल रहा है, जिसके पूरा होने के बाद दोनों साथ में रहेंगे. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने बिल्डिंग में दो अपार्टमेंट लिए जिनके लिए उन्होंने करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा लिंक रोड के पास स्थित मन्नत में दो अपार्टमेंट 97.50 करोड़ में खरीदे हैं. सबा और ऋतिक का नया घर सीन फेस पर, जिससे बेहद शानदार नजारा देखने को मिलता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की मानें को स्टार कपल का यह घर 38,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित डुप्लेक्स फ्लैट हैं. जिसमें पहले फ्लैट के लिए 67.50 करोड़, और दूसरे अपार्टमेंट के लिए लगभग 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक और सबा पिछले कुछ समय से साथ में रहने की प्लानिंग बना रहे हैं और जल्द ही यह कदम बढ़ाएंगे. आपको बता दें कि ऋतिक और सबा एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेंट कर हैं.