ऋतिक रोशन ने आखिरकार ढूंढ ही लिया अपना कॉमेडी करेक्टर, Video में देखें उनका फनी अंदाज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कुछ घंटे पहले ही वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन ने आखिरकार ढूंढ ही लिया अपना कॉमेडी करेक्टर, Video में देखें उनका फनी अंदाज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं वो वायरल हो जाता है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो के माध्यम से वो फैन्स के बता रहे हैं कि आखिरकार उन्हें वो किरदार मिल ही गया, जिसे वो कॉमेडी में निभाना चाहते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अजीब सा फेसियल एक्सप्रेशन दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "मुझे अंत में वह किरदार मिल ही गयी, जिसे मैं कॉमेडी में निभाना चाहता हूं. तुम यह देखते हो?" ऋतिक रोशन के इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी कमाल की लगी थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाकर रख दिया था.