विक्रम वेधा में एक-दूसरे का सामना करने के लिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को करनी पड़ी ऐसे तैयारी, एक्शन मेकिंग वीडियो जीत लेगा दिल

अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और चर्चित फिल्म विक्रम वेधा जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके फैंस का काफी प्यार मिला था. विक्रम वेधा के ट्रेलर में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का शानदार एक्शन देखने को मिला था.

विक्रम वेधा में एक-दूसरे का सामना करने के लिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को करनी पड़ी ऐसे तैयारी, एक्शन मेकिंग वीडियो जीत लेगा दिल

विक्रम वेधा के मेकर्स ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के BTS वीडियो रिलीज किया

नई दिल्ली:

अभिनेता  ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और चर्चित फिल्म विक्रम वेधा जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके फैंस का काफी प्यार मिला था. विक्रम वेधा के ट्रेलर में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का शानदार एक्शन देखने को मिला था. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस और दर्शकों को बताया है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के एक्शन सीन कैसे सूट हुए. 

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर खास वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. निर्माताओं ने दो नए वीडियो के साथ विक्रम वेधा के सेट पर पर्दे के पीछे के एक्शन से पर्दा उठाया है. पहला वीडियो सभी एक्शन, टीम वर्क और मस्ती की एक झलक देता है, जो सैफ अली खान को विक्रम के रूप में बड़े पर्दे पर जीवंत करता है. विक्रम के रूप में सैफ, वेधा की तलाश करते हुए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में हाथ में एक पिस्तौल पकड़े हुए हैं. वीडियो में सैफ को बेवकूफ बनाते हुए और टेक के बीच चर्चा में डूबे हुए, विक्रम को सबसे अच्छा वर्जन देने के लिए कमर कसते हुए भी दिखाया गया है.

जबकि, एक अलग वीडियो में वेधा बनने की प्रक्रिया में डूबे ऋतिक रोशन की यात्रा पर रोशनी डाली गई है. अपने लुक पर काम करने के बीटीएस शॉट्स से शुरू होकर, वेधा के अलग-अलग रंगों और विचित्रताओं को प्रदर्शित करने के लिए, ऋतिक ने पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में अभिनय किया है. विक्रम वेधा के सेट से हाल ही में रिलीज़ किया गया कंटेंट वेधा के निर्माण में जाने वाले एक्शन, ड्रामा और कड़ी मेहनत की गहराई से जानकारी देता है.

आपको बता दें कि विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है. जो एक बिल्ली और चूहे के पीछा करने की तरह है, जहां वेधा - एक मास्टर स्टोरीटेलर है, वहीं विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से परतों को उभारने में मदद करता है, जो सोची-समझी नैतिक अनिश्चितता की ओर ले जाता है. विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन खान के साथ पहले क्लिक करवाई सेल्फी, फिर चूम लिया उनका हाथ