हिना खान कश्मीर की गलियों में शाहीर शेख के साथ आईं नजर, Video हुआ वायरल

हिना खान (Hina Khan) अपने नए गाने ‘बारिश बन जाना' को लेकर सुर्खियों में हैं. वे जल्द ही इस एल्बम में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ दिखाई देंगी. इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है

हिना खान कश्मीर की गलियों में शाहीर शेख के साथ आईं नजर, Video हुआ वायरल

Baarish Ban Jaana: हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. फिलहाल तो हिना अपने नए गाने ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' को लेकर सुर्खियो में हैं. वे जल्द ही इस एल्बम में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ दिखाई देंगी. इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है, जहां से एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह कश्मीर की गलियों में शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

फिलहाल तो हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाअंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जो फैंस को पसंद आ रहा है. इस वीडियो में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) हिना खान के साथ अपने आ रहे नए म्यूजिक वीडियो का एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे हैं. कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच दोनों का ये खूबसूरत अंदाज देखने के बाद फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हिना खान (Hina Khan) इससे पहले कई शानदार फोटो और शूट वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. जिसमें उनका स्टाइल और कॉन्फिडेंस तारीफ के काबिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में हिना (Hina Khan Song) ने बताया था कि कैसे उन्होंने माइनस डिग्री टेम्परेचर में इस गाने की शूटिंग की थी. हिना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था और इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे 'बारिश बन जाना' नाम दे दिया. यह देखने में काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है, लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है" इससे पहले हिना खान का 'पत्थर वर्गी' रिलीज हुआ था, जो खूब पसंद किया गया था.