हिमा दास के DSP बनने पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट, तो Paresh Rawal बोले- ये होता है 21वां साल...

हिमा दास (Hima Das) को असम पुलिस (Assam Police) में डीएसपी पद पर नियुक्त किया गया है. उन्हें खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं.

हिमा दास के DSP बनने पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट, तो Paresh Rawal बोले- ये होता है 21वां साल...

हिमा दास (Hima Das)

नई दिल्ली:

एथलीट हिमा दास (Hima Das) को असम पुलिस (Assam Police) में शुक्रवार को डीएसपी पद पर नियुक्त किया गया. इस खबर के बाद उन्हें हर क्षेत्र से बधाई संदेश आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हिमा दास ( DSP Hima Das) की फोटो शेयर कर बधाई दी. उन्होंने लिखा: मेरी हीरो हिमा दास अब डीएसपी हैं. उन्हें सैल्यूट करता हूं. इसे कहते हैं साहस का प्रतीक !! चलो! आप सब लोग भी इस 21 साल की भारत की बेटी को सैल्यूट करो. जय हिन्द." अनुपम खेर के इस ट्वीट पर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी ट्वीट किया.

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट पर रिएक्शन देते हिए लिखा: "ये होता है 21वां साल." एक्टर ने इस तरह हिमा दास (Hima Das) को डीएसपी बनने पर बधाई दी. हिमा दास को जब ये खबर मिली तो उन्हें इसे बचपन का सपना सच होने जैसा बताया. हिमा को नियुक्ति पत्र असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने सौंपा जो केंद्र में खेलमंत्री भी रह चुके हैं. एक समारोह में पुलिस महानिदेशक समेत शीर्ष पुलिस अधिकारी और प्रदेश सरकार के अधिकारी उपस्थित थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमा दास (Hima Das) ने कहा: "लोगों को पता है. मैं कुछ अलग नहीं कहने जा रही. स्कूली दिनों से ही मैं पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी और यह मेरी मां का भी सपना था. वह दुर्गापूजा के दौरान मुझे खिलौने में बंदूक दिलाती थी. मां कहती थी कि मैं असम पुलिस की सेवा करूं और अच्छी इंसान बनूं. एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता और जूनियर विश्व चैम्पियन हिमा ने कहा कि वह पुलिस की नौकरी के साथ खेलों में अपना कैरियर भी जारी रखेंगी.