हेरा-फेरी 3 में अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे सुनील शेट्टी, कहा- 'मैं बैठूंगा और समझाऊंगा

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर असंतुष्टि जताई थी. जिसके बाद अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 से खुद को अलग कर लिया.

हेरा-फेरी 3 में अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे सुनील शेट्टी, कहा- 'मैं बैठूंगा और समझाऊंगा

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने हेरा फेरी 3 को लेकर कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर असंतुष्टि जताई थी. जिसके बाद अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 से खुद को अलग कर लिया. वहीं उनकी जगह फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन की एंट्री हो गई है. इन सबके बीच अक्षय कुमार के इस फैसले को लेकर फैंस काफी हैरान हैं और उनसे फिल्म में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. इस पूरे विवाद पर अब हेरा फेरी के दूसरे अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है. 

सुनील शेट्टी ने कहा है कि वह फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर वह मेकर्स से बात करेंगे. दिग्गज अभिनेता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट मिड-डे को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आने वाली वेब सीरीज सहित अन्य चीजों को लेकर बात की. फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा, 'सब कुछ ट्रैक पर था, लेकिन मुझे नहीं पता कि अचानक क्या हुआ कि अक्षय अब इसका हिस्सा नहीं है. एक बार धारावी बैंक का प्रमोशन पूरा हो जाने के बाद मैं फिरोज (नाडियाडवाला, प्रोड्यूसर) के साथ बैठूंगा और समझूंगा कि ऐसा क्यों और कैसे हुआ. अक्षय, परेश और मैंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी और इस ट्विस्ट ने मुझे चौंका दिया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता ने कहा कि वह अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि चीजें ठीक हो सकती हैं. उन्होंने कहा, 'हेरा फेरी 3 अक्षय के बिना पहले जैसी नहीं हो सकती. राजू, बाबू भैया और श्याम प्रतिष्ठित किरदार हैं जिनका सफर एक साथ रहा है. जब आप इस फिल्म का जिक्र करते हैं तो एक्साइटमेंट साफ होती है. मैं देखना चाहता हूं कि क्या चीजें अभी भी ठीक हो सकती हैं.' आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में हिंदुस्तान लीडरशिप समिट 2022 में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने फिल्म हेरा फेरी 3 में काम न करने की अपनी वजह का खुलासा किया है. दिग्गज अभिनेता ने कहा है, 'हेरा फेरी मेरी जिंदगी का हिस्सा रही है. लोगों की और मेरी उससे बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है. मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों से वो फिल्म बनी नहीं. जैसा की मैंने कहा कि विघटित चीजें हैं. और हमें दूसरे तरीके से सोचने की जरूरत है.' अक्षय कुमार ने आगे कहा, 'यह फिल्म (हेरा फेरी 3) मुझे ऑफर हुई थी. लेकिन स्क्रीन प्ले और स्क्रिप्ट से मैं संतुष्ट नहीं था. न ही खुश था. इसलिए मैंने खुद को फिल्म से अलग कर लिया.' अक्षय कुमार के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.