अपनी दिवंगत अम्मा को याद कर भावुक हुईं हेमा मालिनी, Photos शेयर कर बोलीं- मेरी प्यारी मां...

हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ बेहद खास थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए हेमा मालिनी ने अपनी मां जया चक्रवर्ती के साथ बिताए कुछ खास पलों को याद किया है.

अपनी दिवंगत अम्मा को याद कर भावुक हुईं हेमा मालिनी, Photos शेयर कर बोलीं- मेरी प्यारी मां...

हेमा मालिनी ने शेयर कीं मां की तस्वीरें

नई दिल्ली :

आप चाहे कितने भी बड़े हो जाएं, जीवन का सबसे अनमोल रिश्ता आपकी मां से ही होता है. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जिंदगी में भी उनकी मां ही उनकी दुनिया हैं. हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ बेहद खास थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए हेमा मालिनी ने अपनी मां जया चक्रवर्ती के साथ बिताए कुछ खास पलों को याद किया है. ड्रीमगर्ल ने अपनी मां के साथ कुछ बेहद खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी अम्मा के लिए बेहद खास और इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है.

हेमा मालिनी ईशा और आहना की सुपर मॉम हैं और दोनों ही बेटियां अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं. ठीक इसी तरह हेमा मालिनी भी अपनी मां, जिन्हें वे अम्मा कहकर बुलाती थीं, उनसे बेइंतहा प्यार करती हैं. सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने अपनी जिंदगी में अम्मा की अहमियत बताई है. ड्रीम गर्ल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्हें और उनकी मां को देखा जा सकता है.

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही हेमा मालिनी ने अम्मा के लिए बेहद खास मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "मेरी प्यारी मां को याद कर रही हूं. मेरी शीट एंकर जो अभी भी ऊपर से मेरा मार्गदर्शन कर रही हैं. वो हमारे परिवार की मुख्य ताकत थीं. वो सच और शक्ति का पावर हाउस थीं, जिनको इंडस्ट्री में सब बेहद प्यार करते थे. उनकी रिस्पेक्ट करते थे. अम्मा हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपको बहुत मिस करते हैं". हेमा मालिनी के इस पोस्ट पर उनकी बेटी ईशा देओल ने हाथ जोड़ते हुए का और रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. इसके अलावा ड्रीम गर्ल के फैंस ने अम्मा को प्रणाम करते हुए ढेर सारे प्यार भरे रिएक्शंस दिए हैं. 

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com