हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' का गाना 'आजा चल तू वहां' रिलीज, वायरल हुआ Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप' (Friendship) जल्द ही रिलीज होने वाली है.

हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' का गाना 'आजा चल तू वहां' रिलीज, वायरल हुआ Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की डेब्यू फिल्म होगी 'फ्रेंडशिप' (Friendship)

नई दिल्ली:

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. आज हरभजन का बर्थडे भी है. लिहाजा, टफेनड स्टूडियोज लिमिटेड ने 'फ्रेंडशिप' (Friendship) नामक फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू की घोषणा कर दी है. इसी के साथ इस फिल्म का गाना 'आजा चल तू वहां' (Aaja Chal Tu Wahan) भी रिलीज किया गया है. विश्व क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है. निर्माताओं ने सिंह और उनके दोस्तों के साथ 'रापचिक' अवतार में एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया है और साथ ही एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है जिसने हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है.


हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन 'फ्रेंडशिप' (Friendship) में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है. फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रथम वर्ष की शुरुआत में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने दोस्तों के समूह के साथ सीनियर्स द्वारा रैगिंग से बचने के लिए चतुराई से प्रबंधन करते हैं. आगे क्या होगा यह एक रहस्य बना हुआ है जिसे अभी तक उजागर नहीं किया गया है, क्योंकि हम धीरे-धीरे, दोस्ती की इस रोलरकोस्टर राइड में गहराई से उतरते हैं.  फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश है और यह यह बेहद दिलचस्प है जिसकी घोषणा ने हम सभी को पहले ही उत्साहित कर दिया है. इस साल रिलीज होने वाली यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है, जो कि किरण रेड्डी मंडाडी द्वारा निर्मित व राम मद्दुकुरी द्वारा सह-निर्मित है.