विज्ञापन
Story ProgressBack

फिर से लौटी हनुमान की कथा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार हर हफ्ते रिलीज होंगे एपिसोड

हनुमान की कथा के चौथे सीजन में, शक्तिशाली हनुमान की शक्तियों की असली परीक्षा होती है जब कुम्भकर्ण अपनी सेना के साथ और लंका के अडिग योद्धाओं - अहिरावण और इन्द्रजीत को छोड़ता है.

Read Time: 2 mins
फिर से लौटी हनुमान की कथा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार हर हफ्ते रिलीज होंगे एपिसोड
हनुमान की कथा अब Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग
नई दिल्ली:

हनुमान की कथा के चौथे सीजन में, शक्तिशाली हनुमान की शक्तियों की असली परीक्षा होती है जब कुम्भकर्ण अपनी सेना के साथ और लंका के अडिग योद्धाओं - अहिरावण और इन्द्रजीत को छोड़ता है. हनुमान अपने अंदर के योद्धा को खोजने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह और वानर सेना रावण की सेना के विशाल दैत्यों के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई में उतरते हैं. हनुमान की कथा सीजन 4 अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है. नए एपिसोड हर सप्ताह रिलीज हो रहे हैं. नए सीजन में कहानी में बड़ा मोड़ आता है जब रावण के शक्तिशाली भाई कुम्भकर्ण युद्ध में प्रवेश करते हैं और हनुमान से लड़ते हैं श्रृंखला अपने उच्चस्तरीय एनीमेशन और विस्तृत कहानी के लिए जानी जाती है, नए सीजन ने दोनों पहलुओं को और ऊंचाई पर ले जाकर दर्शकों को एक दृश्य तमाशा प्रदान किया है शरद केलकर ने रावण के किरदार को स्क्रीन पर एक नई गहराई दी है. 

उनकी आवाज़ में रावण के अनुभव और दुविधा को महसूस किया जा सकता है दमनदीप सिंह बग्गा, जिन्होंने शक्तिशाली हनुमान को अपनी आवाज़ दी है, ने शानदार प्रदर्शन किया है. उनके स्वर में शक्ति और पुण्यता सहजता से प्रवाहित होती है रचयिताओं - शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल ने कथा को शास्त्रों के करीब रखा है और इसे कभी न देखी गई ग्राफिक्स के साथ समर्थित किया है जो सीधे कॉमिक बुक्स से निकलते हुए प्रतीत होते हैं, जिससे यह दृश्य रूप से आकर्षक बनता है श्रृंखला परिपक्व दर्शकों के लिए एनीमेशन क्षेत्र में ताजगी की एक सांस है रामायण की महानता को आधुनिक कहानी कहने के साथ प्रदर्शित करता है. इस शो को शरद देवराजन, जीवन जे. कांग, सरवत चड्ढा और शिवांगी सिंह ने लिखा है. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki में दीपिका पादुकोण को देख इंटरनेट यूजर्स को याद आया Game Of Thrones, इस किरदार से होने लगी तुलना
फिर से लौटी हनुमान की कथा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार हर हफ्ते रिलीज होंगे एपिसोड
खेसारी लाल यादव की संघर्ष यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार, इसी फिल्म ने एक्टर को बनाया था बॉक्स ऑफिस का बेताज बादशाह
Next Article
खेसारी लाल यादव की संघर्ष यूट्यूब पर 16 करोड़ के पार, इसी फिल्म ने एक्टर को बनाया था बॉक्स ऑफिस का बेताज बादशाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;