Hanu Man worldwide Box Office Collection day 25: साउथ के हनुमान ने ऋतिक रोशन की फाइटर को भी किया ढेर, 25 दिनों में दुनियाभर में छाप डाले इतने सौ करोड़ रुपये

Hanu Man worldwide Box Office Collection: वो हनु मान ही क्या जो किसी भी फाइटर के आगे झुक जाए. फिल्म हनु मान ने भी साबित कर दिया कि वो भले ही छोटे बजट की फिल्म हो लेकिन हनु मान का दम उसकी नैया को पार लगाएगा.

Hanu Man worldwide Box Office Collection day 25: साउथ के हनुमान ने ऋतिक रोशन की फाइटर को भी किया ढेर, 25 दिनों में दुनियाभर में छाप डाले इतने सौ करोड़ रुपये

फाइटर के आगे भी नहीं झुका साउथ का हनुमान

नई दिल्ली:

Hanu Man worldwide Box Office Collection: हनु मान फिल्म का कामयाबी के झंडे गाड़ने का सिलसिला अब भी जारी है. ये फिल्म सिने स्क्रीन पर उस वक्त उतरी जब सालारा का तहलका मच ही रहा था. और, उसके बाद बॉक्स ऑफिस की जंग में फाइटर कूद चुका था. इसके अलावा महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम भी रिलीज हुई थी. ये सभी फिल्में बजट और स्टारडम के लिहाज से काफी भारी भरकम थी. जिनके सामने हनु मान का टिक पाना मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन वो हनु मान ही क्या जो किसी भी फाइटर के आगे झुक जाए. फिल्म हनु मान ने भी साबित कर दिया कि वो भले ही छोटे बजट की फिल्म हो लेकिन हनु मान का दम उसकी नैया को पार लगाएगा. वो भी ऐसे कि बाकी फिल्में पीछे रह जाएंगी और ये फिल्म कमाल कर जाएगी. सिर्फ 25 ही दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल कर दिखाया है.

इतनी हुई कमाई

फिल्म के फर्स्ट डे के रिस्पॉन्स को देखते हुए ये उम्मीद की जा रही थी कम बजट में बनी ये फिल्म 40 से 50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकेगी. इसके बाद फिल्म का क्या अंजाम होगा ये देखना होगा. लेकिन फिल्म को इस कदर माउथ पब्लिसिटी मिली कि फिल्म की छलांग उतनी ही लंबी हो गई, जितनी हनुमान की छलांग समंदर के इस छोर से लंका के छोर तक थी. इस  छलांग के साथ फिल्म ने 25 दिन के भीतर ही 300 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. जो इसकी लागत से कहीं ज्यादा हैं. फिल्म में तेजा सज्जा लीड रोल में देखे जा सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रसंथ वर्मा ने. इसके साथ ही खबर ये भी है कि मार्च के महीने में ये फिल्म ओटीटी पर भी देखी जा सकेगी.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की खास बात ये है कि इसे बेहद दिलचस्प रखा गया है. नए दौर को आध्यात्मिक दौर से जोड़ा गया है. टेक्नॉलॉजी और मायथॉलॉजी का बेहतरीन कॉम्बिनेशन बनी ये मूवी अनजानद्री नाम के गांव की कहानी है. जिसकी रक्षा के लिए खुद हनुमान खड़े नजर आते हैं. जिनकी शक्ति से एक आम सा नौजवान भी बलशाली युवा बन जाता है और अपने गांव की सुरक्षा करता है.