विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2021

हंसिका मोटवानी ने दोस्त संग शॉर्ट पहन 'प्रेमिका ने प्यार से' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

हंसिका ने साल 2003 में बहुत ही छोटी सी उम्र में 'शाका लाका बूम बूम' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. रितिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में हंसिका मोटवानी ने चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था.

हंसिका मोटवानी ने दोस्त संग शॉर्ट पहन 'प्रेमिका ने प्यार से' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video
हंसिका मोटवानी ने शेयर किया डांस वीडियो

बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. हंसिका ने साल 2003 में बहुत ही छोटी सी उम्र में 'शाका लाका बूम बूम' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. रितिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में हंसिका मोटवानी ने चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था लेकिन अब वही चाइल्ड आर्टिस्ट एक खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेस बन चुकी हैं. साउथ इंडस्ट्री मे हंसिका अब तक कई सारी बड़ी फिल्में और अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी और उनकी फ्रेंड का जबरदस्त डांसिंग वीडियो छाया हुआ है.

हंसिका ने अपने डांस से चुराया फैंस के दिल

हंसिका मोटवानी बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस हैं जिन्हें हमने बचपन से इंडस्ट्री में अपना जादू चलाते हुए देखा है. हालांकि ये बात अलग है कि बचपन में क्यूट और बहुत स्वीट दिखने वाली हंसिका अब एक ग्लैमरस खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेस बन चुकी हैं. साउथ इंडस्ट्री में हंसिका ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है. इन दिनों हंसिका और उनकी बेस्ट फ्रेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल हंसिका मोटवानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में हंसिका एस पी बालासुब्रमण्यम के गाने 'प्रेमिका ने प्यार से' पर अपनी फ्रेंड के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हंसिका ने इस वीडियो में ग्रीन एंड व्हाइट कलर का लाइनिंग शार्ट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं. अपने इस लुक में हंसिका बेहद ग्लैमरस और ब्यूटीफुल लग रही हैं. स्पोर्ट्स शूज और हंसिका के खुले हुए बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं.

फैंस बोले- एक्सप्रेशन क्वीन

हंसिका ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि, 'अपनी फ्रेंड को कॉफी पर बुलाया और इंस्टा रील बना लिया'. इस वीडियो में हंसिका मोटवानी के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. फैंस हंसिका और उनकी फ्रेंड का डांस वीडियो देखकर कमेंट बॉक्स पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फैंस जहां हंसिका को क्यूट, स्वीट और एडोरेबल बता रहे हैं तो वहीं उनके एक फैन ने लिखा है कि, 'कोई इतना स्वीट और ब्यूटीफुल कैसे हो सकता है'. इसके अलावा हंसिका के फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ अपना प्यार बरसा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
हंसिका मोटवानी ने दोस्त संग शॉर्ट पहन 'प्रेमिका ने प्यार से' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com