VIDEO: बार-बार कैमरे में देख सिंदूर लगाने को कह रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे ने गुस्से में किया कुछ ऐसा हंसते-हंसते बेहाल हुए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को सिंदूर लगा रहा है, लेकिन बार-बार फोटोग्राफर उसे कैमरे में देखकर सिंदूर लगाने को कह रहे हैं. इस बात से दूल्हा थोड़ा चिढ़ जाता है.

VIDEO: बार-बार कैमरे में देख सिंदूर लगाने को कह रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे ने गुस्से में किया कुछ ऐसा हंसते-हंसते बेहाल हुए लोग

दूल्हे का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी में कई बार ऐसे मोमेंट्स होते हैं, जो आपको ताउम्र याद रहते हैं और जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल है और उनका कहना है कि दूल्हे ने जो किया बिलकुल ठीक किया. वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंदूर सेरेमनी चल रही है. दूल्हा, दुल्हन को सिंदूर डाल रहा है तभी फोटोग्राफर कुछ ऐसा कहता है कि लड़के को गुस्सा आ जाता है. हालांकि दूल्हा अपने गुस्से को इतने प्यार से जाहिर करता है कि लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को सिंदूर लगा रहा है, लेकिन बार-बार फोटोग्राफर उसे कैमरे में देखकर सिंदूर लगाने को कह रहे हैं. इस बात से दूल्हा थोड़ा चिढ़ जाता है और बोलता है, 'कैमरे में देखकर कौन सिंदूर लगाता है यार'. दूल्हे की बात सुन वहां मौजूद मेहमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वहीं दुल्हन भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती है. इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी ढेरों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दूल्हे ने बिलकुल सही जवाब दिया'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हाय सही बात है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'सही बात है. मोमेंट में जीना चाहिए. सब कुछ कैमरे के लिए नहीं होता'. आपको कैसा लगा यह वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

लता मंगेशकर के लिए मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखी थी एक नज्म