शादी में दोस्तों ने माधुरी दीक्षित के 'धक धक करने लगा' पर चुन्नी लेकर किया ऐसा डांस, दूल्हे को भी आ गई शर्म

दूल्हे के दोस्तों का शादी पर अपना अलग ही जलवा रहता है. वह खूब मस्ती करते हैं और धमाल मचाते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोस्त सिर पर चुन्नी ओढ़कर धक धक करने लगा पर डांस कर रहे हैं.

शादी में दोस्तों ने माधुरी दीक्षित के 'धक धक करने लगा' पर चुन्नी लेकर किया ऐसा डांस, दूल्हे को भी आ गई शर्म

दूल्हे के दोस्तों ने 'धक धक करने लगा' पर किया डांस

नई दिल्ली :

शादी ब्याह में दोस्तों का खास जलवा रहता है. दोस्तों के बिना कोई मजा नहीं. तभी तो बॉलीवुड में शादी ब्याह में दोस्तों का खास महत्व दिखाया जाता रहा है. यही नहीं, आज मेरे यार की शादी है जैसे सॉन्ग भी बने हैं. शादी का मौका हो और फिर माधुरी दीक्षित या श्रीदेवी के सुपरहिट सॉन्ग नहीं बजे हो ही नहीं सकता. ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हे के दोस्त माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के 'बेटा' फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'धक धक करने लगा' पर जमकर डांस कर रहे हैं. उन्होंने सिर पर चुन्नी ले रखी है, और मस्ती में डांस कर रहे हैं. लेकिन इस पर आ रहे, रिएक्शन से समझा जा सकता है कि इस डांस को देखने के बाद दूल्हे ने जरूर थोड़ा असहज महसूस किया होगा. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है और दूल्हे के दोस्तों का डांस बहुत ही मजेदार भी है. 

जहां तक इस गाने का सवाल है, तो यह अपने दौर का सुपरहिट सॉन्ग है. यही नहीं, आज भी इस गाने को कई मौकों पर बजते हुए सुना जा सकता है. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की 'बेटा' फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी. 'धक धक करने लगा' सॉन्ग को उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल ने गाया था. यह उस दौर का सुपरहिट रहा था, और डायरेक्टर इंद्र कुमार की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. बेटी फिल्म 1987 की तमिल फिल्म एंगा चिन्ना रासा का ऑफिशल रीमेक थी. इस फिल्म की कहानी बी. कुट्टास्वामी के कन्नड़ उपन्यास 'अर्धांगनी' से प्रेरित थी.

ये VIDEO भी देखें : शहनाज गिल और यामी गौतम का एयरपोर्ट पर खूबसूरत लुक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com