दूल्हे ने अजीबोगरीब डांस कर दुल्हन पर उड़ाए पैसे तो गुस्से में आई लड़की, किया कुछ ऐसा देख उड़े लोगों के होश, बोले- बदला हो तो ऐसा!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा कैसे अजीबोगरीब डांस करता है और फिर जेब से पैसे निकालकर दुल्हन पर उड़ाने लगता है. गुस्से में आई दुल्हन उसके बाद जो करती है, उसे देख लोग हक्के बक्के रह जाते हैं.

दूल्हे ने अजीबोगरीब डांस कर दुल्हन पर उड़ाए पैसे तो गुस्से में आई लड़की, किया कुछ ऐसा देख उड़े लोगों के होश, बोले- बदला हो तो ऐसा!

दूल्हे का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी ब्याह में अक्सर ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो ताउम्र याद रहती हैं. शादी का इस समय सीजन उफान पर है और सोशल मीडिया पर कई डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब तक आपने दूल्हा दुल्हन के कई डांस वीडियो देखे होंगे. कुछ वीडियो क्यूट तो कुछ बहुत ही फनी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में आप दूल्हे को वरमाला के स्टेज पर अजीबोगरीब डांस करते हुए देख सकते हैं. 

वीडियो को बिपिन विरत नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख  सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर हैं और मेहमानों से घिरे हुए हैं. दुल्हन बीच में खड़ी है और दूल्हा 'रब ने बना दी जोड़ी' पर परफॉरमेंस दे रहा है. हालांकि लड़का अपनी तरफ से तो परफेक्ट डांस कर रहा है, लेकिन लगता है कि दुल्हन को उसका यह डांस बिलकुल पसंद नहीं आया है. वह बस चुपचाप खड़ी होकर होने वाले पति के अजीबोगरीब डांस को देख रही है. हद तो तब हो जाती है, जब दूल्हा खुशी के मारे जेब से पैसे निकालकर दुल्हन पर उड़ाने लगता है. 

इसके बाद दुल्हन के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. वह होने वाले पति की इस हरकत पर जरा भी रियेक्ट नहीं करती और बस इग्नोर करती है. लोगों को दुल्हन का यह जेस्चर बहुत पसंद आया है और वे इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बदला हो तो ऐसा. कुछ कहा भी नहीं और बेइज्ज्ती भी कर दी". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com