ग्रैमी पुरस्कार विजेता Ricky Kej ने 75वें आजादी के जश्न को बनाया खास, 12 शरणार्थी गायकों के साथ मिलकर गाया राष्ट्रगान..Video

यह साल हमारे लिए बेहद खास है. देश इस साल आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस उत्सव को खास बनाते हुए इसे अमृत महोत्सव नाम दिया है.

ग्रैमी पुरस्कार विजेता Ricky Kej ने 75वें आजादी के जश्न को बनाया खास, 12 शरणार्थी गायकों के साथ मिलकर गाया राष्ट्रगान..Video

ग्रैमी पुरस्कार विजेता Ricky Kej ने 75वें आजादी के जश्न को बनाया खास

नई दिल्ली :

Happy Independence Day: यह साल हमारे लिए बेहद खास है. देश इस साल आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस उत्सव को खास बनाते हुए इसे अमृत महोत्सव नाम दिया है. भारत के 75वें आजादी का अमृत महोत्सव के खास मौके को ग्रैमी पुरस्कार विजेता Ricky Kej ने 12 शरणार्थी गायकों के साथ बेहद स्पेशल बना दिया. सबने मिलकर राष्ट्रगान गाया और उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनका गाया राष्ट्रगान फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा है, "हम इस 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत के लोगों को बधाई देते हैं. हम आपकी काइंडनेस, लव और सपोर्ट के लिए भारत की जनता और सरकार को धन्यवाद देते हैं." यह वर्ष वाकई खास है. आजादी का उत्सव आज के दिन देश और दुनिया के कई हिस्सों में मनाया जा रहा है. Ricky Kej  का यह वीडियो संस्कृति मंत्रालय ने भी शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि शुरुआत सभी शरणार्थियों के खड़े होने के साथ होती है, वे इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए हैं. वीडियो सच्ची भावना के साथ विविधता में एकता का स्वर लिए मधुर स्वर में गाया गया है. संस्कृति मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. लिखा है, “दुनिया भर से भारत के लिए प्यार बरस रहा है. भारत के 75वें आज़ादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर ग्रैमी अवार्ड विजेता @rickykej और 4 देशों के 12 शरणार्थी गायकों ने राष्ट्रगान गाया है. 

बता दें कि इस वर्ष, स्वतंत्रता दिवस समारोह ऐसे समय में मनाया जा रहा है, जब भारत अधिकांश देशों की तरह COVID-19 की गंभीर प्रकोप से उबर रहा है. 2020 में इसके फैलने के बाद जीवन अस्त व्यस्त हो गई थी. ऐसे में इस साल का जश्न बेहद खास है. लोग आजादी का उत्सव साथ मिलकर मना रहे हैं.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा